Abhi Bharat

सीवान : लकड़ीनबीगंज में सड़क की मापी करने गए राजस्व कर्मचारी और अमीन पर हमला, बीच बचाव के लिए गए युवक को तेजधार हथियार से किया घायल

धनेश सिंह

सीवान के लकड़ीनबीगंज प्रखंड के नरहरपुर गांव में बुधवार को एक सरकारी सड़क को अतिक्रमणकारियों द्वारा अतिक्रमण कर लिए जाने के मामले में मापी करने गए राजस्व कर्मचारी गिरीश तिवारी और सरकारी अमीन महेंद्र नाथ झा पर अतिक्रमणकारियों द्वारा हमला कर दिया गया. वहीं बीच बचाव करने गए ग्रामीण बजरंगबली सिंह पर अतिक्रमणकारियों ने जानलेवा हमला कर दिया जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं घटना की सूचना पर ओपी थाना अध्यक्ष पन्नालाल यादव पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं.

अंचलाधिकारी मिथिलेश कुमार सिंह ने बताया है कि अतिक्रमणकारियों द्वारा किए जा रहे दबंगई और मारपीट की वारदात बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सरकारी काम में बाधा पहुंचाने वाले बख्शे नहीं जाएंगे, उनके विरूद्ध कार्रवाई होगी. वहीं इस घटना के बाद सरकारी सड़क की मापी नही हो सकी.

बता दें कि नरहरपुर गांव निवासी बजरंगबली सिंह ने पूर्व में लिखित आवेदन देकर अपने गांव के राजा शुक्ला और अन्य पर सरकारी सड़क को अतिक्रमित कर लिए जाने का आरोप लगाते हुए जांच करवाई एवं मापी कराए जाने की मांग की थी.

You might also like

Comments are closed.