Abhi Bharat

चाईबासा : चक्रधरपुर में आजसू की रैली आयोजित, भारी वर्षा के बावजूद लोगों की भीड़ देख भाजपा की बढ़ी मुश्किलें

संतोष वर्मा

चाईबासा में पिछले दो दिनों से लगातार हो रही भारी बारिस में जहां मुख्यमंत्री रघुवर दास का कार्यक्रम स्थागित हो रहा है वहीं भाजपा के सहयोगी पार्टी आजसु के द्वारा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्षमण गिलुवा के गृह क्षेत्र में मुसलेधार बारिस के बावजूद आजसू के सुप्रिमों सह पूर्व उप मुख्यमंत्री सुदेश महतो के संबोधन को सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ी. इस भीड़ और आजसू को मिल रहे समर्थन से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्षमण गिलुवा की मुश्किलें बढ़ सकती है. हलांकि वर्तमान में यह सीट झामुमो की झोली में है.

ज्ञात हो कि चक्रधरपुर के रेलवे हाई स्कूल मैदान में आजसू की रैली में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा चक्रधरपुर के कार्यकर्ताओं का मेहनत को मंजिल तक पहुंचाया जाएगा. उन्होंने कहा कि एक एक कार्यकर्ताओं की बात को वे सुने है. चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता व दीदी लोग संकल्पित है. उन्हें पूरी तरह भरोसा है और चक्रधरपुर विधानसभा से हमेशा ही व्यापक समर्थन मिला है एवं इस बार भी ऐतेहासिक समर्थन मिल रहा है.

चक्रधरपुर के युवा नेता आज आजसू की सदस्यता लिए है इनमे भी कार्य करने की जज्बा है चाहे कमलदेव की बात हो या फिर गणेश हो या फिर रतन की बात हो सभी में कार्य करने के लिए सक्रियता दिखाई पड़ती है. इसका सुखद परिणाम भी सामने निश्चित रूप से दिखेगा. उन्होंने कहा कि रामलाल मुंडा लगातार जनता के बीच कार्य कर रहे है उन्हें एक एक कार्यकर्ता व जनता का समर्थन मिला है जो कार्य करने के लिए शक्ति बनकर उभरी है. इस शक्ति को आगे तक ले जाना है.

इस अवसर पर मंच का संचालन आजसू के जिला अध्यक्ष सिद्धार्थ शंकर महतो ने किया. वहीं सभा को कमलदेव गिरी, रतन मिस्त्री व गणेश मुखी आदि ने सम्बोधित किया. मौके पर जिला परिषद सदस्य भूमिका मुंडा, मुखिया लक्ष्मी मुंडा, आजसू नेता सनातन प्रधान, दिनेश महतो, बिरजू खंडाइत, संतोष मुंडा, नव कुमार प्रधान, रुतु गागराई, दिनेश मुंडा, रोईबु महतो, महावीर मुंडा, सुनील महतो, मोटू बोदरा, जूनियस कंडुलना व राधे गागराई समेत आजसू पार्टी के महिला कार्यकर्ता हज़ारो की संख्या में मौजूद थे.

You might also like

Comments are closed.