Abhi Bharat

सीवान : दरौंदा विस पर व्यास सिंह के काबिज होने से शहर में जश्न का माहौल

अभिषेक श्रीवास्तव

https://youtu.be/Rozgpku9oSI

सीवान में दरौंदा विधानसभा उपचुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह की शानदार जीत के बाद पूरे सीवान शहर में जश्न का माहौल है.

बता दें कि गुरुवार को विधानसभा उपचुनाव की मतगणना में व्यास सिंह की बढ़त की खबर मिलने के बाद शहर के फतेहपुर मुहल्ला स्थित उनके आवास पर लोगों और समर्थकों की भारी भीड़ जुटनी शुरू हो गई. वहीं उनके घर पर ढोल नगाड़े वाले भी पहुंच गए और जीत का जश्न रिजल्ट आने के पूर्व से ही मनाया जाने लगा. वहीं जैसे ही लोगों को व्यास सिंह के चुनाव जितने की जानकारी हुई उनके समर्थक सड़क पर आ गए और रंग गुलाल की होली खेलने के साथ-साथ आतिशबाजी करते हुए मतगणना स्थल डीएवी कालेज पहुंचे. जहां व्यास सिंह ने निर्वाची पदाधिकारी सह उप विकास आयुक्त के हाथों अपनी जीत का प्रमाण पत्र लिया.

वहीं पत्रकारों से बातचीत करते हुए व्यास सिंह ने अपनी जीत को दरौंदा विधानसभा क्षेत्र के जनता की जीत बताया. व्यास सिंह ने कहा कि वे दरौंदा की जनता का आभार प्रकट करते हैं, जिन्होंने उन पर विश्वास किया और उन्हें विधायक बनाया. नवनिर्वाचित विधायक ने कहा कि पिछले 15 वर्षों में दरौंदा में जो भी विकास कार्य नहीं हुए हैं वे सभी विकास कार्य अब जनता के मार्फत ही होंगे, वे जनता और सरकार के बीच की कड़ी का काम करेंगे.

वहीं व्यास सिंह के साथ मौजूद सीवान के पूर्व भाजपा सांसद ओम प्रकाश यादव ने चुनाव हारने वाले जदयू उम्मीदवार और सीवान सांसद कविता सिंह के पति बाहुबली अजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने पहले ही कह दिया था कि वे किसी भी अपराधी का साथ नहीं देंगे. पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में ओम प्रकाश यादव ने कहा कि गठबंधन धर्म का पालन करना केवल भाजपा के जिम्मे में नहीं है. उन्होंने कहा कि जदयू ने धारा 370 और 35 से हटाए जाने का विरोध किया तीन तलाक का भी विरोध किया ऐसे में उसके द्वारा गठबंधन धर्म का कहां पालन किया जा रहा है. उन्होंने व्यास सिंह की जीत को सत्य और अहिंसा की जीत करार दिया और इसके लिए दरौंदा विधानसभा क्षेत्र की जनता को धन्यवाद दिया.

You might also like

Comments are closed.