Abhi Bharat

चाईबासा : जैंतगढ़-हाटगम्हरिया मुख्यमार्ग के बिंदसाई में ट्रेलर के चपेट में आने से 35 वर्षीय युवक की मौत, विरोध में सड़क जाम

संतोष वर्मा

चाईबासा के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले जैंतगढ़ से हाटगम्हरिया होते हुई चाईबासा जाने वाली मुख्य मार्ग के बिंदसाईगांव के समिप एक ट्रेलर के चपेट में आ जाने से लांडुसाई गांव के 35 वर्षीय निवासी मोची राम चाकी की मौत हो गई. इधर इस मामले को लेकर स्थानिय ग्रामिणों नें शव के साथ करिब ढाई घंटा तक सड़क जाम किया. वहीं जगन्नाथपुर पुलिस घटना के ढाई घंटे बाद घटना स्थल पर पहूंची.

इस सबंध में मिली जानकारी के अनुसार लांडूसाई निवासी मोची राम चाकी अपने बड़े भाई जुडिया चाकी के श्राद्व कार्य क्रम में भाग लेने के लिए बिंदसाई गांव आया हुआ था. शनिवार को अहले सुबह मृतक मोची राम चाकी बिंदसाई घर से शौच के लिए सड़क के दुसरी छोड़ जा रहा था. उसी समय एक दस चक्का ट्रेलर ओवर टेक करके आगे जाने के चक्कर में मृतक मोची राम चाकी को बुरी तरह कुचलते हुए भाग निकला. जिसके कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

इधर, घटना की खबर जब गांव के ग्रामिणों को मिली तो मृतक के परिजन और ग्रामाणों नें मुआवजा तथा घटना स्थल पर पुलिस नहीं पहुंचने के विरोध में करीब ढाई घंटे तक जैंतगढ-हाटगम्हरिया मुख्यमार्ग को जाम रखा गया. जिसके कारण उक्त मार्ग से वाहनों का आवागमन पुरी तरह बंद रहा. जब घटना के ढाई घंटे बाद घटना स्थल पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जा में कर ली और कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया तब जाकर सड़क जाम हटाया गया. वहीं शव का अंतपरिक्षण के लिए चाईबासा सदर अस्पताल भेज दिया गया.

You might also like

Comments are closed.