Abhi Bharat

मुंगेर : नींद में सोये विस्थापित बाढ़ पीड़ितों पर जानलेवा हमला, एक की मौत आठ घायल

अमृतेश सिन्हा

https://youtu.be/dZvB34lxTI0

मुंगेर से बड़ी खबर है. जहां अज्ञात अपराधियों ने तांडव मचाया है. अपराधियों ने सोये हुए अवस्था में बाढ़ पीड़ितों पर हत्या की नियत से चाक़ू और धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमे एक युवक की मौत हो गयी वहीं आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमे चार की स्थिति नाजुक है. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया है. वहीं पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है.

बता दें कि मुंगेर में आये बाढ़ से दर्जनों ग्रामीण विस्थापित हो अपने मवेशियों के साथ आज भी मुंगेर में विभिन्न इलाकों में शरण लिए हुए है. उसी में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मई पंचायत के तौफीर दियारा करारी टोला के करीब दस ग्रामीण अपने दर्जनों मवेशियों के साथ राम नगर क्षेत्र के ही बांक पंचायत के झारखंडी काली स्थान में शरण लिए हुए थे. जहां गुरुवार की देर रात कुछ अज्ञात अपराधियों ने सोये हुए अवस्था में इन पर धारदार हथियार से वार कर सबों को बुरी तरह घायल कर दिया. जिसमे से 21 वर्षीय बीडीओ यादव की मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शी अनिल यादव ने कहा कि बीती रात वे लोग सो रहे थे. तभी देर रात 12 बजे लगभग पांच की संख्या में आये अपराधियों ने उन सभी पर एका एक धारदर हथियार से वार कर दिया. जिसमे एक युवक की मौत हो गई और आठ घायल का इलाज मुंगेर के सदर अस्पताल में चल रहा है.

वहीं बाढ़ पीड़ितो की माने तो गांव में आई बाढ़ के कारण वे सभी अपने परिवार और माविशियों के साथ यहाँ रह रहे थे. जिसे लेकर अक्सर स्थानीय लोगों द्वारा हमलोगो को वहां से जाने के लिए कहा जाता था. जिसे लेकर बाढ़ पीड़ितों और स्थानीय लोगों के बीच कई बार झंझट हो जाया करता है. दस दिन पूर्व भी इन लोगों से स्थानीय लोगों का झंझट इस बात पर हो गया था कि बाढ़ पीड़ित अपने पशुओं को ले उनका इलाका छोड़ अन्यत्र चले जाए और फिर आज सुबह ये घटना घट गई. इस घटना में तीन परिवार के 6 सदस्य सहित आठ लोग बुरी तरह घायल हो गए. जिसमे एक की मौत हो गई.

You might also like

Comments are closed.