Abhi Bharat

सीवान में चांप पंचायत के उप मुखिया हत्याकांड में प्रखंड प्रमुख समेत सात लोग नामजद

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में सहायक थाना सराय क्षेत्र के चांप पंचायत के उपमुखिया शहनवाज हैदर उर्फ छोटे मियां की शनिवार की रात हुई हत्या मामले में पुलिस ने रविवार को मृत्तक की पत्नी निदा खातून के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की. इसमें हुसैनगंज प्रखंड के प्रखंड प्रमुख चांप गांववासी राजाराम साह सहित छह लोगों को नामजद किया गया है.

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, शाहनवाज हैदर की हत्या का मुख्य कारण प्रखंड प्रमुख राजाराम की पत्नी और चांप की मुखिया अजिता देवी द्वारा पंचायत में कराए जा रहे गलत कार्यो का मृत्तक शाहनवाज हैदर द्वारा विरोध किया जाना है. इसमें यह भी लिखा गया है कि पहले भी इसको लेकर उपमुखिया को धमकी दी जाती रही है. नामजद आरोपियों में चांप के निप्पू यादव, मुकेश साह, दारा यादव, सुनील कुमार, मटलू मियां एवं आफताब आलम शामिल हैं. हालाकि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद नामजद आरोपियों में मटलू मियां और निप्पू का नाम आने पर चर्चाओं का बाजार गर्म है. लोग दोनों को शाहनवाज का दोस्त बता रहे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि दोनों उपमुखिया के साथ हीं हमेशा रहते थे.

वहीं सहायक थाना सराय थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि घटना के बाद से गांव में पुलिस कैंप कर रही है. मामले में हर स्तर से जांच की जा रही है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. साथ ही आरोपियों की धड़-पकड़ के लिए छापेमारी भी कर रही है.

You might also like

Comments are closed.