Abhi Bharat

नवादा : दवा व्यवसायी से स्पीड पोस्ट से पत्र भेजकर छः लाख रंगदारी की मांग

सन्नी भगत

नवादा में गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसौती बाजार के विकास मेडिकल के संचालक अशोक लाल से डाक के माध्यम से लेटर भेज कर छः लाख रुपया की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है. वहीं अपराधियों ने चिट्ठी में पुलिस को सूचना देने पर बुरे परिणाम भुगतने की धमकी भी दी है.

रंगदारी मांगने की इस चिट्ठी के मिलने से दवा व्यवसाई अशोक लाल का पूरा परिवार दहशत में हैं. वहीं दवा व्यवसाई ने पुलिस प्रशासन को लिखित आवेदन देकर अपने जान और परिवार के सुरक्षा को लेकर गुहार लगाया है. मनोज ने बताया कि लेटर में लेवी मांग करने वाले ने अपना नाम, पता नहीं लिखा है. केवल छः लाख रूपए जल्द देने की बात लिखा गया है.

नवादा जिला दवा विक्रेता के अध्यक्ष ब्रजेश राय ने ज़िला प्रशासन से लिखित आवेदन देकर आग्रह किया है कि हमारे दवा विक्रेता विकास मेडिकल हॉल के संचालक अशोक लाल को तत्काल सुरक्षा मुहैया कराया जाय और इस तरह की धमकीनुमा पत्र भेजने वाले के ऊपर उचित कानूनी कार्रवाई की जाए.

वहीं थानाध्यक्ष डॉ नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि लेवी की मांग स्पीड पोस्ट से की गयी है, जो झारखंड के गिरिडीह के डाकघर से आया है. व्यवसायियों से मिले आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अपराधियों की तलाश तेजी से शुरू कर दी गयी है.

You might also like

Comments are closed.