Abhi Bharat

सीवान में कोचिंग संचालक से अपराधियों ने पांच लाख रूपये की मांगी रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की दी धमकी

अभिषेक श्रीवास्तव
सीवान में अपराधियों के हौसले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं. बेख़ौफ़ अपराधियों द्वारा एक कोचिंग संचालक से पांच लाख रूपये की रंगदारी मांगे जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना गौतम बुद्ध नगर थाना क्षेत्र के दिनदयालपुर गाँव की है.
बताया जाता है कि गौतम बुद्ध नगर थाना क्षेत्र के दीनदयालपुर गाँव निवासी व कोचिंग संचालक फिरोज अहमद से अज्ञात अपराधियों ने फोन कर पांच लाख रूपय रंगदारी मांगी है. वहीं रंगदारी नहीं दिए जाने पर अपराधियों ने कोचिंग संचालक की हत्या करने की धमकी भी दी है. जिसको लेकर शिक्षक में भय व्याप्त है. इस मामले को लेकर शिक्षक फिरोज अहमद ने गौतम बुद्ध नगर थाना में लिखित आवेदन देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. दर्ज प्राथमिकी में शिक्षक ने यह आरोप लगाया है कि मोबाइल संख्या 8011527557 से अज्ञात अपराधी द्वारा फोन करके रूपये की मांग की गयी और कहा गया कि तुम ज्यादा चालाकी करोगे तो अंजाम भुगतोगे. हम तुम्हारी हत्या कर देगें. वैसे भी हम लोग तीन से चार महीने अंदर रहेंगे लेकिन तुम इस दुनिया में नहीं रहोगे.
वहीं गौतम बुद्ध नगर थाना पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि शिक्षक द्वारा दिए गए लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए अज्ञात अपराधियों की पहचान मोबाइल नंबर से करने की प्रक्रिया चल रही है. पहचान होते ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और जेल भेज दिया जाएगा.
You might also like

Comments are closed.