Abhi Bharat

गोपालगंज : दुबई से घर आ रहे युवक को नशा खिलाकर लूटा, इलाज के दौरान मौत

हितेश कुमार वर्मा

गोपालगंज आ रहे एक युवक की नशाखुरानी गिरोह का शिकार बन जाने से मौत हो गयी. गोपालगंज के कटेया का रहनेवाला युवक दुबई से घर आ था, जिसे लुटेरों ने गोरखपुर में नशा खिलाकर लूट लिया. इसके बाद बेहोशी हालत में उसे कुसुम्ही व लखनऊ बाइपास के बीच सड़क के किनारे फेंक दिया. युवक के पास से मिले कागजात के आधार पर आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी.

घटना की जानकारी मिलते के बाद परिजन वहां पहुंचे तथा युवक को इलाज के लिए सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को उनकी मौत हो गयी. मृत युवक की पहचान कटेया थाना क्षेत्र के महुअवा निवासी हाकिम मियां के पुत्र मुसाफिर अंसारी(42वर्ष) के रूप में की गयी है.

बताया जाता है कि मुसाफिर अंसारी दो वर्ष बाद दुबई से घर आ रहे थे. गत 13 अगस्त की शाम गोरखुपर पहुंचे. वहां घर आने के लिए गाड़ी का इंतजार करने लगे. इसी बीच बोलेरो पर सवार कुछ लोग उनके पास पहुंचे तथा गाड़ी रिजर्व करा लेने की बात कही. पैसा तय करने के बाद वे तैयार हो गये. गोरखपुर शहर से बाहर निकलते ही बोलेरो में सवार लुटेरों ने उनके साथ लूटपाट शुरू कर दी. विरोध करने के पर मारपीट भी की. मारपीट कर सामान व पैसा लूटने के बाद नशीला पदार्थ खिलाकर व नशा का इंजेक्शन देकर उन्हें कुसुम्ही जंगल व लखनऊ बाइपास के बीच सड़क के किनारे फेंक दिया. परिजन गोरखपुर में उनका इलाज करा रहे थे. शुक्रवार को अस्पताल में ही इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

वहीं मौत की खबर मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. उनकी आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे. आस-पास के लोग परिजनों को समझाने में लगे थे.शव पहुंचने के बाद माहौल काफी गमगीन हो चुका था.

पत्नी की भी हो चुकी है मौत

केंसर से पीड़ित होने के कारण दो वर्ष पूर्व मुसाफिर अंसारी की पत्नी की मौत हो गयी थी. बेटे नवाब अंसारी व मुन्ना अंसारी को सिर्फ पिता का ही सहारा था. शुक्रवार को पिता की मौत हो जाने के बाद दोनों बेटों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. दोनों बेटे अपने-आप को संभाल नहीं पा रहे थे. उनकी हालत देख कोई भी अपने-आप को रोक नहीं पा रहा था. चीख-पुकार से पूरे गांव में मातम छा गया था.

You might also like

Comments are closed.