Abhi Bharat

सीवान : महाराजगंज में बलभद्र पूजा 8 सितम्बर को, तैयारी को लेकर हुईं विशेष चर्चा

शाहिल कुमार

सीवान के महाराजगंज में बलभद्र महाराज के पूजनोत्सव को लेकर शुक्रवार की संध्या शहर के सिहौता बाजार स्थित लालाबाबू प्रसाद के निवास स्थान पर एक बैठक हुई. जिसकी अध्यक्षता कृष्णा प्रसाद ने की.

बैठक में कलवार समाज के बुद्धिजीवियी वर्ग के लोगों ने कुल देवता श्री बलभद्र भगवान की पुजा को धूमधाम से मनाने पर विचार विमर्श किया. जिसमें उपस्थित सदस्यों ने सर्वसम्मति से आगामी 8 सितम्बर रविवार को बलभद्र पुजा मनाने का निर्णय लिया. सदस्यों ने बताया कि पूजनोत्सव शहर के नया बाजार स्थित सेंट जोसेफ्स मिशन स्कूल के प्रांगण में ही धुमधाम से मनाई जाएगी. जिसके बाद पुजा कराने को लेकर उपस्थिति सदस्यों ने आगे की रणनीति तैयार की.पुजा को लेकर बलभद्र भगवान की प्रतिमा, टेंट पंडाल, महिलाओं के लिए समुचित व्यवस्था व पुजा के उपरांत भोजन संबंधित बातों पर विशेष रूप चर्चा हुई.

मौके पर मोहन कुमार पदमाकर, लालाबाबू प्रसाद, पवन प्रसाद, महमाया प्रसाद, बलिराम प्रसाद, धर्मेन्द्र कुमार मुन्ना, पवन कुमार, राकेश गुप्ता, भगवान जी प्रसाद, सुमन कुमार सेनानी, बासदेव प्रसाद, गुडु जायसवाल, राजीव कुमार दिनकर, हिरालाल प्रसाद, मनोज त्यागी, बबलू प्रसाद, अभिषेक ब्याहुत, सोनू कुमार, कृष्ण कुमार, मोनु कुमार व कान्हा बाबू आदि लोग उपस्थित थे.

You might also like

Comments are closed.