Abhi Bharat

सीवान : महाराजगंज में अधिवक्ता की पिटाई से अधिवक्ता संघ में रोष, अधिवक्ताओं ने सीओ पर हमले का लगाया आरोप

शाहिल कुमार

सीवान के महाराजगंज मुख्यालय के मोहन बाजार स्थित एक जमीन संबंधित मामले में बुधवार को सीओ व अधिवक्ता में मारपीट की घटना हो गई. मारपीट की घटना में छिड़ी जंग अब तूल पकड़ता जा रहा है. सीओ के इस कृत्य से अधिवक्ता संघ में रोष है. जिसको लेकर अधिवक्ताओं ने आर-पार की लड़ाई छेड़ दी है.

बता दें कि अधिवक्ता के साथ सीओ द्वारा अभ्रद व्यवहार करने व मारपीट की घटना का आवेदन स्थानीय थाने में पीड़ित अधिवक्ता प्रेम कुमार के द्वारा दी गई है. जिसमें अधिवक्ता ने सीओ रविंद्र राम सहित सहित आधा दर्जन लोगों पर जान से मारने की नियत से मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया है. दिए गए आवेदन में पीड़ित अधिवक्ता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सीओ रविंद्र राम आधा दर्जन लोगों के साथ बुधवार को मेरे उक्त आवासीय जमीन पर आ पहुँचे तथा मेरे जमीन को जबरन खाली कराने का दबाव देने लगें. सीओ के जबरन जमीन खाली के दबाव को देख मैने जब विरोध किया तो मुझ पर सीओ संग पहुँचे अन्य लोगों से जानलेवा हमला कर दिए तथा बुरी तरह से मारपीट करने लगें.

मारपीट की घटना को देख बिचबचाव करने पहुँचे अधिवक्ता के भाई केदार प्रसाद को भी सीओ के गुर्गो ने हमला कर घायल कर दिया तथा सोने की चैन छिन ली. इधर घटना को लेकर अधिवक्ता संघ के अधिवक्ताओं ने बैठक कर सीओ रविंद्र राम व उनके गुर्गो द्वारा अधिवक्ता पर अभ्रद व्यवहार व जानलेवा हमले की कड़ी भर्त्सना की है. अधिवक्ता संघ ने अधिवक्ता के ऊपर सीओ द्वारा की गई कृत्य को लेकर अधिवक्ताओं ने प्राथमिकी दर्ज करने व डीएम एसपी, एसडीओ व एसडीपीओ से सीओ के खिलाफ कड़े रूप से करवाई की माँग की.

वहीं इस संबंध में सीओ रविंद्र राम ने सारे आरोप को बेबुनियाद व मनगढ़ंत बताते हुए बताया कि उक्त जमीन के पड़ोसियों द्वारा नापी के दिए गए आवेदन पर पहुँचा था तथा जमीन की जाँच के लिए दास्तवेज का माँग किए तो अधिवक्ता ने दास्तवेज प्रस्तुत भी नहीं किया व अभ्रद व्यवहार करने लगें.

You might also like

Comments are closed.