Abhi Bharat

चाईबासा : मनोहर चातर हत्याकाण्ड में शामिल चौथा अभियुक्त भी गिरफ्तार, महज चार दिन में जगन्नाथपुर पुलिस ने सुलझाया मामला

संतोष वर्मा

चाईबासा के चर्चित मनोहर चातर हत्या काण्ड में शामिल अंतिम अभियुक्त सोवन चातर को जगन्नाथपुर पुलिस गिरफ्तार कर इस हत्या काण्ड का गुत्थी को सुलझाने में सफल हुई.

ज्ञात हो कि गत चार दीन पहले जमीन विवाद को लेकर जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाला भनगांव पंचायत के झिरपाई गांव के तिलैपी टोला निवासी मनोहर चातर को उसका ही चाचा और भाई मिलकर कुदाल से मार कर हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद जगन्नाथपुर पुलिस घटना स्थल का जांच करने के दौरान ही मृतक का चाचा गुड़ा चातर को साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. गुड़ा की निशानदेही पर हत्या के दूसरे दिन हत्या का मुख्य आरोपी जमादार चातर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया फिर तिसरे दीन हत्या में साजिश दो नबालीग युवक को गिरफ्तार किया था.

इधर हत्या में शामिल अंतिम अभियुक्त सोवन चातर हत्या का घटना को अंजाम देने के बाद नोवामुण्डी थाना क्षेत्र में पड़ने वाला दुधविला गांव अपने नाना घर में जाकर शरण ले रखा था. वहीं शनिवार को रात सोवन चातर अपने नाना घर से अपना घर आया था कपड़ा लेने के बाद हैदराबाद और बैंगलोर भागने की तैयारी में था. इस बात की सूचना जब जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक को मिली तो तीन सदस्यों सअनि उमेश प्रसाद, तारकनाथ सिंह, दिलिप कुमार और चालक प्रकाश को शामिल कर छापामारी दल गठन कर उक्त अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए भेजा गया. छापामारी सुचना के मुताबिक सोवन घर से निकलने वाला ही था कि उसे ऐन मौके पर पहूंच कर गिरफ्तार कर लिया और उसे रविवार को ही जेल भेज कर इस हत्या काण्ड का गुत्थी को सुलझा दिया गया.

You might also like

Comments are closed.