Abhi Bharat

रहस्यमय परिस्थितियों में मुंबई एयरपोर्ट से सीवान का युवक गायब, सऊदी अरब से आ रहा था घर

अभिषेक श्रीवास्तव
सीवान के मैरवा थाना क्षेत्र के इंग्लिश गांव का एक युवक सऊदी अरब से लौटते समय मुंबई हवाई अड्डे से बाहर आते ही अचानक गायब हो गया है. एयरपोर्ट से बाहर निकलने की पुष्टि वहां लगे सीसी कैमरे की फुटेज से हुई है. उसमें वह एक टेंपो चालक से बात करते हुए दिख रहा है लेकिन 13 दिन बाद भी घर नहीं पहुंच सका है.
युवक के घर नही आने से  उसके परिजन काफी चिंतित हैं. पत्नी और बच्चों की आंखें उसकी राह देखते पथरा गई हैं. घर के बाहर से आने वाली हर आहट सुनकर परिजन की निगाहें दरवाजे की तरफ टिक जाती हैं जैसे शायद वह आ रहा हो.
बताया जाता है कि मैरवा थाना क्षेत्र के इंगलिश गांव के खलील मियां का पुत्र अजीमुल्ला ढाई वर्ष पूर्व रियाद काम करने गया था. वह 25 जुलाई को वापसी के लिए वहां से हवाई जहाज से चला था. इसकी सूचना भी परिजन को दे दी थी. उसे लेने के लिए मुंबई के छत्रपति शिवाजी हवाई अड्डा उसके भाई तजीमुल्ला गए थे. लेकिन काफी इंतजार के बाद मुलाकात नहीं हो सकी.
जब उन्होंने छानबीन शुरू की तो मालूम हुआ कि अजीमुल्ला मुंबई हवाई अड्डा से बाहर निकल चुका है. जब दो-तीन दिन तक वह घर नहीं पहुंचा तो चिंता हुई. अजीमुल्ला ने इस संदर्भ में सांता क्रूज सहारा पुलिस स्टेशन में इसकी सूचना दी. पुलिस ने जांच शुरू की और हवाई अड्डा पर लगे सीसी कैमरा की फुटेज को देखा गया. तजीमुल्ला ने बताया कि पुलिस के साथ उन्होंने भी फुटेज में अजीमुल्ला को बाहर निकलते हुए देखा है. बाहर आकर वह एक अॉटो चालक से बात कर रहा है पर, अभी तक घर नहीं पहुंचा.
You might also like

Comments are closed.