Abhi Bharat

सीवान में दो बाइकों की सीधी टक्कर में एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

अभिषेक श्रीवास्तव 

सीवान के गुठनी थाना क्षेत्र के सोहगरा गाँव में रविवार को दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गयी. जिसमे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के भुलौली गाँव निवासी लाल बहादुर सिंह के 40 वर्षीय पुत्र जगन्नाथ सिंह अपनी पत्नी रीता सिंह के साथ यूपी स्थित दीगेश्वर नाथ से जलाभिषेक कर वापस घर लौट रहे थे कि सोहगरा पुरब पट्टी के पास गुठनी के तरफ़ से तेज रफ्तार से आ रहे एक बाइक सवार ने सामने से टक्कर मार दी. जिससे जगन्नाथ सिंह के सिर मे गंभीर चोट आने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं उनकी रीता देवी को भी काफी चोट आई और वो पास के सड़क के किनारे बेहोश पड़ी रहीं.

घटना की सुचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस से भी लोगों की नोक-झोक हुयी. बाद में किसी तरह मामला शांत हुआ और लोग मृत्तक के शव और घायल महिला को घर लेकर आयें. हादसे के शिकार मृतक जगन्नाथ सिंह अपने परिवार के एकमात्र कमाऊ सदस्य थे और एक निजी स्कूल में शिक्षक का कार्य कर परिवार का भरण पोषण करते थे. मृत शिक्षक जगन्नाथ सिंह  के परिवार में उनकी पत्नी रीता सिंह के अलावे चार बच्चे खुशी कुमारी, अभिषेक, स्नेहा व आयुष हैं. उनकी पत्नी रीता सिंह और बच्चों का रो-रो कर बहुत ही बुरा हाल है.

उधर, दूसरा बाइक सवार गुठनी थाना के ही खपवा गांव के ही सोनू कुमार व उसका मित्र अनिल कुमार बताये जा रहे हैं. दुर्घटना में इनकी भी हालत गंभीर थी. दोनों को उनके परिजन यूपी के देवरिया में इलाज कराने लेकर चले गए. वहीं गुठनी प्रभारी थानाद्यक्ष कृष्णा कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के सीवान सदर अस्पताल भेज दिया गया.

You might also like

Comments are closed.