Abhi Bharat

सीवान : पुलिस ने देशी शराब की भट्टी का किया भंडाफोड़, चार धंधेबाज गिरफ्तार

शाहिल कुमार

https://youtu.be/ZqYn2fhWutI

सीवान के महाराजगंज मुख्यालय में पुलिस को शराब को लेकर जारी अभियान में रविवार को मिलें गुप्त सुचना पर एक बड़ी ही कामयाबी हासिल हुईं है. गुप्त सूचना पर पुलिस ने शहर मुख्यालय के पुरानी बाजार नोनियाडीह मुहल्ले से अपने छापेमारी में एक देशी शराब की मिनी फैक्टरी का भंडाफोड किया हैं.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी हरीश शर्मा को मिलीं गुप्त सूचना पर चल रहे मिनी फैक्टरी के उद्भेदन के लिए एक टीम का गठन कर रणनीति के तहत छापेमारी कर कई सालों से चल रहें अवैध देसी शराब के मिनी फैक्ट्री का उद्भेदन किया. बताने वाली बड़ी बात ये है कि इतने बड़े पैमाने पर चल गोरखधंधे के उद्भेदन में गठित पुलिस टीम के छापेमारी में स्थानीय थाने की पुलिस को अलग रखा गया था.

पुलिस की छापेमारी में जहां 11 लीटर देसी शराब बरामद हुआ तो वहीं पुलिस ने एक महिला धंधेबाज सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने शराब के तलाशी अभियान में उस समय बड़ी हाथ लगी जब पुलिस ने धधेबाज के घर से भारी मात्रा में अवैध शराब के निर्माण के उपक्रम व सामग्री को बरामद कर मिनी फैक्टरी जप्त कर लिया.

गिरफ्तार शराब कारोबारी शहर के पुरानी बाजार नोनियाडिह निवासी स्वर्गीय कैलाश महतो के पुत्र सत्येंद्र महतो,स्वर्गीय शिवपूजन प्रसाद के पुत्र प्रेमचंद लाल और बलराम महतो के पत्नि सुगांति देवी को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने इन सभी गिरफ्तार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया.

You might also like

Comments are closed.