Abhi Bharat

चाईबासा : विद्यालय में घुसकर छात्र के साथ मारपीट करने वाला गिरफ्तार

संतोष वर्मा

चाईबासा जैंतगढ़ प्लस टू उच्च विद्यालय में घुसकर आदिवासी छात्र के साथ मारपीट करने वाले अभियुक्त एजाजुल होदा को जगन्नाथपुर पुलिस ने शनिवार देर रात गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया.

जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक को शनिवार की रात गुप्त सूचना मिली कि जैंतगढ़ विद्यालय में घुसकर मारपीट करने वाला एससी/एसटी कांड का मुख्य अभियुक्त जैंतगढ़ से अपने किसी काम से रांची जा रहा है तो थाना प्रभारी मोदक ने तुरंत इसकी सूचना अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी प्रदीप उरांव को दी. इस सूचना पर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी प्रदीप उरांव ने स्वयं के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर अभियुक्त का पीछा करते हुए अभियुक्त को देर रात सिंघपोखरिया से गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि अभियुक्त एजाजुल होदा कांड दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहा था, पुलिस लगातार गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी.

गौरतलब है कि जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के जैंतगढ़ पंचायत के प्लस टू उच्च विद्यालय जैंतगढ़ में सितम्बर माह 18 को हुई मारपीट के मामले मे जगन्नाथपुर थाने में छह नामजद छात्रों सहित 25 अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी. सितम्बर माह को कुछ छात्रों द्वारा छात्र सह विद्यालय के बाल सांसद के प्रधानमंत्री प्रियांशु सिंकू के साथ मारपीट की गई थी. इस मामले में एससी-एसटी एक्ट तथा अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था.

You might also like

Comments are closed.