Abhi Bharat

चाईबासा : जिले के 72 वें पुलिस अधीक्षक के रूप में इंद्रजीत महथा ने संभाला पदभार

संतोष वर्मा

https://youtu.be/Sof9_qir1F8

चाईबासा जिले के 72 वें पुलिस अधीक्षक के रूप में रविवार को इंद्रजीत महथा ने पदभार संभाला. उन्होंने निर्वतमान एसपी चंदन झा से पदभार लिया.

पदभार संभालने के बाद नये एसपी के रुप में इंद्रजीत महथा ने कहा कि जिले में नक्सल अभियान जारी रहने के साथ अपराध व भयमुक्त सुरक्षित समाज देना मेरी प्राथमिकता होगी. साथ ही कहा कि पत्थरगढ़ी एक नीतिगत मामला है. संवैधानिक दायरे में व पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर कार्रवाई होगी. जिला प्रशासन व स्थानीय जनता को विश्वास में लेना जरूरी है.

मालुम हो कि एसपी इंद्रजीत महथा का चाईबासा में यह दूसरा कार्यकाल है। सरायकेला के एसपी रहते हुए इंद्रजीत महथा ने दो माह तक चाईबासा के एसपी के रूप मेंं कार्य कर चूके है. पदभार संभालने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि उनके लिए जिला नया नहीं है, वे पूरे क्षेत्र से वाकिफ है. अपने पुराने अनुभव के आधार पर वे कार्य करेंगे. नक्सल अभियान जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि जिला में अपराध और भयमुक्त सुरक्षित समाज देने की पहली प्राथमिकता होगी. वहीं खूंटी जिला के सीमावर्ती बंदगांव प्रखंड के इलाकों में पत्थरगडी समर्थथकों के प्रवेश पर नये एसपी ने कहा कि यह नीतिगत मामला है और पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर संवैधानिक तरीके से कोई भी कार्रवाई करेंगे. एसपी ने कहा कि जिला प्रशासन और स्थानीय जनता को विश्वास में लेकर ही कोई कदम उठाएंगे.

मौके पर एएसपी मनीष रमण, सदर डीएसपी अमर पांडेय, मुख्यालय डीएसपी अरविंद कुमार, किरीबुरू एसडीपीओ हिरा लाल रवी, सदर व मुफ्फसिल, जगन्नाथपुर सहित सभी थाना के थाना प्रभारी मौजूद रहे.

You might also like

Comments are closed.