Abhi Bharat

सीवान में एफसीआई के अनाज की कालाबाजारी जोरो पर, 14 बोरी गेंहू के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में एफसीआई के अनाज की कालाबाजारी धड़ल्ले से हो रही है. पुलिस और प्रशासन के नाक के नीचे से सरकारी अनाज की अवैध रूप से बिक्री की जा रही है. इस बात हम यूं हीं नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात के ठोस सबुत मिले हैं. शुक्रवार की देर रात पुलिस ने एफसीआई के 14 बोरा गेहूं के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सरसड़ गाँव की है.

बताया जाता है कि शुक्रवार की देर रात मुफस्सिल थाना पुलिस रात्रि गश्ती के दौरान थाना क्षेत्र के सरसड़ गांव पहुंची तो एक युवक को सुनसान जगह पर संदेहास्पद स्थित में खड़ा पाया. वहीं जब पुलिस युवक से पूछताछ के लिए उसके पास जाने लगी तो  युवक पुलिस की गाडी को देख बेतहासा भागने लगा. जिसके बाद पुलिस ने उस युवक को पकड़ लिया और पूछ-ताछ की तब युवक ने बताया कि एफसीआई के 14 बोरा गेंहू बेचने के लिए खड़ा था.

युवक की निशानदेही पर पुलिस ने एफसीआई की मार्का लगी 14 बोरी गेंहू को जब्त कर लिया. मुफस्सिल थाना के एसआई जेपी सिंह ने बताया कि पुलिस अब जाँच में जुटी है कि कहाँ से इस युवक के पास ये एफसीआई का गेंहू आया है और इसका खपत ये कहाँ करने जा रहा था. फिलवक्त युवक पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस उसे जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी है. गिरफ्तार युवक का नाम राहुल यादव है जो कि सरसड़ गाँव निवासी अशोक यादव का पुत्र बताया जा रहा है.

You might also like

Comments are closed.