Abhi Bharat

बेगूसराय में मुसलाधार बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त

नूर आलम

बेगूसराय में शुक्रवार को जोरदार बारिश हुयीं. सुबह से लगातार लगभग 6 घंटे तक हुई बारिश ने नगर परिषद की पोल खोल दी और पूरा क्षेत्र जलमग्न हो गया.

बता दे कि मुसलाधार बारिश से देवपुरा मस्जिद टोला मे हुए जलजमाव से इसका संपर्क मुख्य सड़क से टूट गया है. वहीं थाना चौक नावकोठी मे कई दुकानों में पानी प्रवेश कर गया. जिसे दुकानदारों को पम्प सेट के द्वारा बाहर निकालना पड़ा. वहीं पीएचसी परिसर मे इतना पानी जमा हो गया कि एक चिकित्सक की गाड़ी आधी डूब गई.

सबसे ज्यादा परेशानी स्कूली बच्चो को हुयी. शुक्रवार के दिन जिले के स्कुलो में बच्चे ना के बराबर आयें. वहीं बारिश की वजह से किसानो को भी भारी क्षति का सामना करना पड़ा. खेतों मे पानी जमा हो जाने से सब्जियां डूब गई. मक्का और अन्य फसल भी डूब कर बबार्द हो गये. पहसारा हरेराम सिंह द्वार पंचायत भवन के पास नावकोठी मुखिया रोहित कुमार घर के करीब छतौना सेंट्रल बैंक भोला सिंह के घर के पास, विश्वनाथ चौधरी के घर के पास, हाईस्कूल नावकोठी प्रांगण आदि स्थानो पर भयंकर जलजमाव हो गया जिससे सड़क झील मे तब्दील हुयी नजर आने लगी. सड़कों पर भी वाहन कम चले. ग्रामीण सड़को पर पानी की तेज बहाव से सड़कें टूट गई हैं.

You might also like

Comments are closed.