Abhi Bharat

मुंगेर : कष्टहरणी नदी में नहाने के दौरान एक ही परिवार के तीन युवक डूबे, दो की मौत

अमृतेश सिन्हा

https://youtu.be/e0ukFOSPJW8

मुंगेर में परिवार के साथ गंगा में स्नान करने गए तीन युवक डूब गए. जिनमे से दो की मौत हो गयी जबकि एक युवक को आस-पास के लोगो के सहयोग से बचाया लिया गया. वहीं काफी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने दोनों शवों को निकाला. घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के कष्टहरणी गंगा घाट की है. वही मृतकों में से एक नितेश कुमार गर्मी छुट्टी मनाने के धनबाद से अपने फुआ के घर आया था.

बताया जाता है कि कासिम बाजार थाना क्षेत्र मकससपुर निवासी महेंद्र शर्मा का पुत्र रोहित कुमार अपने ममरे भाई नितेश और चचरे भाई निखिल के साथ कष्टहरणी गंगा घाट गया था. वही नहाने के क्रम में गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने लगा. वही निखिल को डूबता देख रोहित और नितेश ने उसे बचाने की कोशिश की. लेकिन वे दोनों भी डूबने लगे. तीनो को डूबता देख आस-पास के लोग गंगा में स्नान कर रहे लोगो ने एक युवक निखिल को बचा लिया लेकिन अन्य दो युवको को नहीं बचा पाये और गहरे पानी में डूबने में चले जाने के कारण दोनों डूब गए.

वहीं घटना की जानकरी मिलते ही कोतवाली थानाध्यक्ष सदर अंचाधिकारी और भाजपा नेता बेबी चंकी मोके पहुंची / जिसके बाद अधिकारियो ने एडीआरएफ की टीम को घटना स्थल पे बुलाया और गंगा में महाजाल लगाकर घंटो मशक्कत के बाद गंगा में डूबे दोनों युवक रोहित और नितेश का शव निकाला. जिसके बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्तपताल भजे दिया. मृतक रोहित के पिता ने बताया कि मेरे परिवार के सदस्य गंगा में स्नान करने गए थे जिसमें मेरे बेटे और मेरे साले के बेटे की गंगा में स्नान करने के दौरान डूबकर मौत हो गयी. वहीं सदर अंचलाधिकारी ने बताया कि गंगा में स्नान के दौरान दोनों युवको की डूबने से मौत हुई है और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्तपताल भेज दिया है. उन्होंने कहा कि आपदा प्रबंधन द्वारा मृतक के परिजनों को सरकारी मुआवजा दिया जायेगा.

You might also like

Comments are closed.