Abhi Bharat

मुंगेर : रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने आर्मी के रिटायर्ड जवान को मारी गोली

अमृतेश सिन्हा

https://youtu.be/NJhYoonCQQ0

मुंगेर में रंगदारी नहीं देने पर आर्मी के रिटायर्ड जवान को गोली मार देने का मामला सामने आया है. गोली लगने से घायल जवान का गंभीर अवस्था में सदर अस्तपाल में इलाज चल रहा है. घटना वासुदेवपुर ओपी के मोगल बाजार की है.

बताया जाता है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर ओपी अंतर्गत मोगल बाजार में रंगदारी नहीं देने के मामले में अपराधियों ने घर से बुलाकर एक युवक को गोली मार दी. गोली युवक के दाहिने हाथ और बाएं जांघ में लगी है. परिजनों द्वारा घायल युवक का सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

अस्पताल में घायल की पत्नी अनीता देवी ने बताया कि मेरे पति छः माह पहले आर्मी से रिटायर हुए हैं. बीते जनवरी माह में मोगल बाजार में हम सभी परिजन नया घर बनाकर रह रहे हैं. उसी समय से अपराधी सुखो मंडल के द्वारा लगातार दो लाख की रंगदारी मांग की जा रही थी और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. पिछले जुलाई माह में भी समरसेबल गाड़ने के दौरान अपराधियों द्वारा रंगदारी की मांग की गई थी.

गुरुवार को अपराधी सुखो मंडल उनके पुत्र पीयूष कुमार और गोलू कुमार मेरे दरवाजे पर आए और कॉल बेल बजाया जब पति किशोर घर से बाहर निकले तो सुखो मंडल ने कहा कि बाहर चलो तुमसे कुछ बात करना है. किशोर के बाहर निकलते ही पहले से घात लगाए अपराधी 10 की संख्या में की संख्या में जमा अपराधियों द्वारा मारपीट होता देख घर के परिजन जब घर से बाहर दौड़कर आए तो अपराधियों ने गोली चला दी.

गोली किशोर के जांघ व हाथ मे लगी है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी हरिशंकर कुमार और कोतवाली थाना अध्यक्ष रोहित कुमार ने अस्पताल पहुंचकर घायल का बयान दर्ज किया.

You might also like

Comments are closed.