Abhi Bharat

सीवान में राजद नेता मिन्हाज खान की हत्या के चार दिन बीतने के बाद भी नहीं हुयी किसी की गिरफ़्तारी

अभिषेक श्रीवास्तव
सीवान में बहुचर्चित युवा राजद नेता मिन्हाज खान हत्याकांड के चार दिन बीत जाने के बाद भी मामले में पुलिस व एसआईटी टीम द्वारा किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. जिसको लेकर पीड़ित परिजनों व आसपास के लोगों में काफी रोष व्याप्त है और पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठने लगे हैं.
बता दे कि मिन्हाज खान की हत्या के बाद एसपी सौरव कुमार शाह द्वारा बसंतपुर थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुशवाह को लाइन हाजिर कर उदय कुमार को थानाध्यक्ष बनाया गया. जिसके बाद लोगों में आस जगी थी कि मामले में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. लेकिन हत्याकांड के चार दिन बीत जाने के बाद अभी तक किसी की गिरफ़्तारी क्या पुलिस के हाथ अपराधियों के बारे में भी कुछ पता नहीं चल सका है.
मिन्हाज खान की हत्या के बाद से पुरे शेखपुरा गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. परिजनो का हाल बेहाल है. मृत्तक मिन्हाज की माँ जहानारा व भाई भुट्टो ने पुलिस की कार्रवाई पर असंतोष जताते हुए कहा कि अगर, पुलिस चाहती तो मिन्हाज खान की हत्या ही नहीं हुयी होती. वह लगातार पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाते रहा लेकिन स्थानीय पुलिस सहित पुलिस के वरीय अधिकारियों ने भी ने उस ध्यान नहीं दिया और नतीजतन उसकी हत्या हो गयी.
उधर, पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस हत्या के मुख्य आरोपी राजा खान के मोबाइल फोन को ट्रेस करने की कोशिश में लगी हुयी है. जिसके आधार पर उसकी गिरफ्तारी जल्द ही संभव हो पाएगी.
You might also like

Comments are closed.