Abhi Bharat

बेगूसराय : तीन दिनों से लापता युवक का शव मिलने से सनसनी

पिंकल कुमार

बेगूसराय में मंगलवार को तीन दिनों से लापता युवक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना नाव कोठी थाना क्षेत्र के महेशवारा की है.

बताया जाता है कि महेशवारा निवासी युवक रामबाबू सिंह की गुमशुदगी का मामला परिजनों ने दर्ज करवाई थी. लेकिन सोमवार की देर रात एका एक बूढ़ी गंडक नदी में से युवक का शव मिलने से पुलिस भी सकते में है. युवक रामबाबू सिंह की फांसी लगाकर तथा तेज धारदार हथियार से काट कर हत्या की गई है. प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे रुपए के लेनदेन का मामला सामने आ रहा है. पुलिस अभी एक आरोपित महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

वहीं रामबाबू सिंह की हत्या का तार दो लाख के लेन-देन से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. परिजनों के अनुसार महेशवाड़ा निवासी राम बाबू सिंह बभीनगामा की एक महिला माला देवी को पूर्व में दो लाख दे रखे थे और जब लगातार इस पैसे के संबंध में रामबाबू सिंह के द्वारा महिला से तकादा भी किया जाता था. पिछले दिनों एक बार रामबाबू सिंह ने महिला को पकड़ कर अपने घर पर लाये थे तब महिला के पुत्र ने आकर पैसा देने की बात कही थी तब रामबाबू ने बाइज्जत महिला को उसके घर पहुंचा दिया था. पंद्रह दिन पूर्व रामबाबू सिंह दिल्ली चला गया था. परिजनों ने बताया कि चार दिन पूर्व ही महिला के द्वारा रामबाबू सिंह को फोन करके बुलाया गया तथा पैसे देने की बात कही गई. रविवार की देर शाम रामबाबू सिंह अपने घर से खाकर बाहर निकला और फिर वह वापस नहीं जा सका.

वहीं रामबाबू के लापता होने की सूचना परिजनों के द्वारा पुलिस को दी गई फिर पुलिस भी खाक छानती रही, लेकिन रामबाबू सिंह का शव बरामद नहीं हुआ. थक हार कर पुलिस ने सोमवार को पूरे दिन बूढ़ी गंडक में महाजाल तथा गोताखोरों के द्वारा रामबाबू सिंह की खोजबीन की, लेकिन तब तक शव नहीं मिल पाया था. लेकिन रामबाबू सिंह के कुछ कपड़े और आधार कार्ड गंडक किनारे पुलिस ने जरूर बरामद की थी. फिर जब गोताखोर की पूरी टोली वापस होने लगी इसी दौरान एकाएक बुढ़ी गंडक नदी में रामबाबू सिंह का शव तैरने लगा. जिसकी शिनाख्त परिजनों ने की. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए परिजनों के बयान पर माला देवी नाम की आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

You might also like

Comments are closed.