Abhi Bharat

नवादा : लोकसभा चुनाव के आलोक में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, परिंदा भी नहीं मार सकेगा पर

सन्नी भगत

https://youtu.be/ZUAoDd8YYoU

नवादा में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के तहत गुरुवार को वोट डाले जायेगें. मतदान के मद्देनजर प्रशासन ने सारी तैयारियां पूरी कर ली है. वहीं सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किये गए हैं, परिंदा भी पर नहीं मार सकेगा.

बता दें कि 11 अप्रैल को होने वाले मतदान को लेकर डीएम कौशल कुमार और एसपी हरि प्रसाथ एस पेट्रोलिंग पार्टी व पुलिस बलों को जिला के हरेक बूथों पर भेजने हेतु खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं. बुधवार को सभी मतदान कर्मी ईवीएम सेट लेकर अपने अपने मतदान केंद्रों के लिए रवाना हो गए. वहीं डीएम ने मतदाताओं से भयमुक्त व निर्मिक होकर मतदान कर वोटिंग प्रतिशत को बढ़ाने की अपील की. डीएम ने कहा कि सभी मतदान केंद्रों पर दिव्यांग व वृद्ध जनों के लिए खास व्यवस्था की गई है.

वहीं एसपी हरि प्रसाथ एस ने जिला के मतदाताओं से लोकसभा चुनाव में शांति पूर्वक तरीके से मतदान करने की अपील की. एसपी ने कहा कि सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किये गए हैं. उन्होंने बताया कि नक्स्ल प्रभावित क्षेत्रों में व सुदूरवर्ती इलाके में  पुलिस बलों व्यापक स्तर पर तैनाती की गई है. कोई परिंदा भी अपनी मर्जी से पर नहीं मार सकता है.

You might also like

Comments are closed.