Abhi Bharat

चाईबासा : कांग्रेस कार्यालय में महागठबंधन दल के शीर्ष नेताओं ने की समन्वयक समिति की बैठक

संतोष वर्मा

चाईबासा में महागठबंधन के सिंहभूम संसदीय क्षेत्र से हुए प्रत्याशी विधायक गीता कोड़ा की जित सुनिश्चित कराने और चुनावी रणनिति तैयारी को लेकर रविवार को जिला कांग्रेस कार्यालय चाईबासा में जिलाध्यक्ष सन्नी सिंकु की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया.

बैठक में मुख्य रूप से यूपीए महागठबंधन का प्रत्याशी विधायक गीता कोड़ा, झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष भुवनेश्वर महतो, विधायक दीपक बिरुवा, विधायक शशि भूषण सामड, विधायक जोबा मांझी, पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा, पूर्व मंत्री देवेन्द्र नाथ चम्पिया, पूर्व सांसद दुर्गा प्रसाद जामुदा, पूर्व सांसद चित्रसेन सिंकू, पूर्व विधायक बहादुर उरांव, पूर्व विधायक सुखराम उरांव, सूनील सिरका मझगांव विधानसभा प्रतिनिधी और गठबंधन दल के सभी शिर्ष नेतागण उपस्थित हुए.

बैठक का संचालन जिला वरीय उपाध्यक्ष राहुल आदित्य ने किया. बैठक का मुख्य आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशी विधायक गीता कोडा को चुनाव में विजय दिलाने हेतु एक संयुक्त समन्वय समिति बनाने पर विचार किया गया तथा सामूहिक नेतृत्व में समन्वय समिति के बैनर तले चुनाव लड़ने पर विचार किये सभी महागठबंधन दल के सभी विधायकों पूर्व विधायक, पूर्व सांसदों पार्टी के जिला अध्यक्षों सहित पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा एवं गीता कोड़ा ने विचार रखे.

विधायक एवं महागठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए सभी महागठबंधन के जेएमएम के विधायकों, पूर्व विधायकों एवं झामुमो के जिला अध्यक्ष ने एक सुर में आम जनता एवं पार्टी कार्यकर्ता को महागठबंधन प्रत्याशी गीता कोड़ा को विजय दिलाने के लिए जुट जाने का आह्वान किया एवं भाजपा के जनविरोधी एवं दलित आदिवासी पिछड़ा विरोधी करार देते हुए सरकार को उखाड़ फेंकने का भी आह्वान किया गया.

जिला अध्यक्ष सन्नी सिकु ने महा गठबंधन दल में शामिल सभी साथियों के संग बेहतर तालमेल बनाकर गीता कोड़ा को जीत दिलाने पर जोर दिया गया. महागठबंधन की प्रत्याशी विधायक गीता कोड़ा ने गठबंधन के सभी साथियों को भरोसा दिलाया कि आगामी लोकसभा चुनाव में सबकी सहमति से और सहयोग से ही लोकसभा चुनाव लड़ा जाएगा मुख्य उद्देश भाजपा को इस जिला से हराना है और महागठबंधन के हाथ को मजबूत करते हुए कांग्रेस पार्टी के राष्टिय अध्यक्ष राहुल गांधी के हाथ को मजबूत करना है. पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने भी अपने विचार को रखें और एकता बनाए रखने और भाजपा को किसी भी तरफ से दुबारा मौका नहीं देना है.

You might also like

Comments are closed.