Abhi Bharat

मुजफ्फरपुर में प्रेम-प्रसंग में धराये युवक की पीट-पीट कर हत्या

दीपक कुमार तिवारी
मुजफ्फरपुर में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. घटना पियर थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में गुरुवार की देर रात घटी. मृत्त युवक जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के धोवौली गांव का रहने वाला बताया गया है.
बताया जाता है कि प्रेम प्रसंग में यह हत्या की गई है. हालांकि हत्या के कारणों का आधिकारिक रूप से फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है. घटना की सूचना के बाद पियर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. पियर थानाध्यक्ष धर्मवीर भारती ने बताया कि ग्रामीणों ने युवक को चोरी के आरोप में पकड़ा था जिसके बाद ग्रामीणों ने उक्त युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी.
वहीं इस हत्याकांड को लेकर गांव में दो तरह की बात चर्चा में है. कुछ लोग बता रहे हैं कि गांव के सकलदेव राय के यहां आधे दर्जन से ज्यादा कि संख्या में चोर चोरी की घटना को अंजाम दिए. इस घटना के बाद गांव वालों ने चोरों का पीछा किया. खदेड़े जाने के बाद बाकी चोर भाग गए, लेकिन उक्त युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी पिटायी शुरु कर दी जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं कुछ लोगों का बताना है कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है. रात युवक को एक लड़की के साथ देखा गया था. जिससे नाराज हुए लोगों ने उसे पकड़ लिया. उसके बाद पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी गई.
You might also like

Comments are closed.