Abhi Bharat

बेगुसराय में बस और बाईक की टक्कर में महिला समेत तीन घायल, एक की हालत नाजुक

नूर आलम

बेगुसराय में शुक्रवार को बस और बाईक की टक्कर में बाईक पर सवार एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गये. जिनमे से एक की हालत काफी नाजुक बतायी जाती है. घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के पीरनगर गांव के पास घटी.

बताया जाता है कि नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा पूर्वी पंचायत के पीरनगर गांव के निकट एम एस फ्यूल सेंटर के नजदीक बस और बाईक की जोरदार टक्कर हो गयी. जिसमे तीन व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना के बाद से एक जख्मी जितेन्द्र पासवान पिता इन्दल पासवान ग्राम गंगौर खगड़िया की नाजुक स्थिति मे मंझौल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरो ने चिन्ताजनक स्थिति मे उसे बेगूसराय रेफर कर दिया जबकि दो अन्य जख्मी का इलाज बखरी निजी अस्पताल मे चल रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही नावकोठी थाना अध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह एएसआई डी के राय व धीरेन्द्र कुमार ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को कब्जे मे लिया. घटना के संबंध मे बताया गया कि जितेन्द्र कुमार अपने सुसराल तारा बरियारपुर से अपने पत्नि पूनम देवी एवं साला मनीष कुमार के साथ देवघर जा रहा था. इस दौरान बखरी मंझौल पथ पर पीरनगर पेट्रोल पंप के पास बखरी से आ रही यात्री बस से बुलेट गाड़ी पर सवार तीनो का आमने-सामने टक्कर हो गया.

You might also like

Comments are closed.