Abhi Bharat

छपरा में राजद कार्यकर्त्ताओं का बवाल, डीएम और एसपी पर किया हमला

अभिषेक श्रीवास्तव

छपरा में महागठबंधन टूटने के विरोध में गुरूवार को राजद समर्थकों ने जमकर बवाल काटा. वहीं मामले में मौके पर पहुंचे छपरा डीएम व एसपी पर भी राजद कार्यकर्त्ताओं ने हमला बोल दिया. घटना पहलेजा ओपी क्षेत्र स्थित जेपी ब्रिज के पास की है.

बताया जाता है कि नीतीश कुमार के महागठबंधन को छोड़ भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने से नाराज राजद कार्यकर्त्ताओं ने गुरूवार को पहलेजा घाट पर पहुँच सड़क जाम कर दिया जिससे पहलेजा-दीघा जेपी ब्रिज पर आवागमन ठप हो गया. पुल पार कर आने जाने वाली गाड़ियों की दोनों तारफ लम्बी लायीन लग गयी और भीषण जाम की स्थिति बन आई. वहीं स्थानीय प्रशासन और पुलिस इस जाम को खत्म कराने में विफल रहें. जिसके बाद छपरा डीएम हरिहर प्रसाद और एसपी अनुसुईया रण सिंह साहू जाम को खाली कराने वहां पहुंचे.

डीएम और एसपी को देख सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे राजद कार्यकर्त्ता उग्र हो गये और अचानक से डीएम हरिहर प्रसाद पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिया. जिसके बाद डीएम के सुरक्षा गार्डो ने किसी तरह उन्हें वहां से बाहर निकाला. वहीं स्थित को बिगड़ते देख एसपी अनसुईया रण सिंह जब लोगों को समझाने गयी तो उनपर भी हमला करने की कोशिश की गयी लेकिन, सुरक्षा गार्डो के चलते वे बच गयी. घटना के बाद से पुलिस ने भी वहां हलका बल प्रयोग किया और प्रदर्शनकारियों को मार भगाया. फिलवक्त, जेपी ब्रिज पर भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गयी है. स्थिति अभी भी तनावपूर्ण बनी हुयी है.

You might also like

Comments are closed.