Abhi Bharat

कटिहार : कार्टन फैक्ट्री में संदेहास्पद परिस्थिति में कर्मचारी की मौत, फंदे से लटकती मिली लाश

सुमन कुमार शर्मा

https://youtu.be/8lcX9qS1yUY

कटिहार में शनिवार की रात विजय बाबू पोखर स्थित बीएम पैकिंग प्राइवेट लिमिटेड में कार्यरत 28 वर्षीय मुकेश कुमार सिन्हा उर्फ मिट्ठू की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. उसका शव फांसी से लटका हुआ पाया गया.

परिजनों की मानें तो गौशाला निवासी मिठ्ठू हर दिन की तरह अपने काम पर गया था, देर शाम उसके ऑफिस से फोन आया कि उसने आत्महत्या कर ली है. परिजन दौरे भागे. विजय बाबू पोखर स्थित कार्टून फैक्ट्री पहुंचे देखा तो हक्के बक्के रह गए. मिट्ठू के गले में रस्सी की फंदी थी और उसकी मौत हो चुकी थी. सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

परिजनों के अनुसार मिट्ठू एक साहसी लड़का था. वह आत्महत्या नहीं कर सकता था. परिजनों का कहना है कि जरूर इस कार्टन फैक्ट्री में कुछ ऐसा हुआ है जिसकी जानकारी घरवालों को नहीं थी. इस कार्टून फैक्ट्री के केयरटेकर गोपाल गुप्ता एवं अन्य कर्मचारियों के द्वारा इसे मार कर लटका दिया गया है.यह आत्महत्या नहीं हो सकती है, यह एक हत्या है और वह भी एक सोची-समझी साजिश के तहत मिट्ठू हत्या कर दी गई है. परिजनों के इस बयान के बाद गोपाल गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गौरतलब है कि बीएम पैकिंग प्राइवेट लिमिटेड की मालिक विष्णु गोपाल का कोलकाता में रहते हैं और विनोद पुर निवासी गोपाल गुप्ता इस फैक्टरी की देखभाल करते हैं. फैक्ट्री में कार्टन तैयार किया जाता है और मुकेश कुमार सिंहा यहां हाजिरी बाबू के पद पर कार्यरत था. वहीं मुकेश सिन्हा को 3 वर्ष का एक बेटा कुंज और 9 महीने की बेटी हंसिका है. उसके माता पिता एवं भाई बहन उसके मौत की खबर सुनकर बिलख बिलख कर रो रहे थे.

You might also like

Comments are closed.