Abhi Bharat

गोपालगंज : साइड लेने के विवाद में फार्च्यूनर सवार युवकों ने ट्रैक्टर चालक को जिंदा जलाया

सुशील श्रीवास्तव

गोपालगंज में साइड लेने के चक्कर में ट्रैक्टर से फार्चुनर कार में ठोकर लग गयी. वहीं कार में स्क्रैच लगने से नाराज फार्चुनर सवार युवको ने ट्रैक्टर चालक की पहले बेरहमी से पिटाई की और फिर उसे को ट्रैक्टर के सीट में बांधकर जिन्दा जला दिया. घटना बरौली थाना के देवापुर स्थित एनएच 28 की है. मृत ट्रैक्टर चालक का नाम मनीष कुमार सिंह है. वह मोहम्मदपुर के भिमपुरावा गावं के रहने वाले गन्ना किसान हरेन्द्र सिंह का पुत्र है.

जानकारी के मुताबिक 19 वर्षीय मनीष सासमुसा चीनी मिल से गन्ना गिराकर शनिवार की तडके अपने गाँव वापस लौट रहा था. इसी दौरान मुजफ्फरपुर की ओर से आ रही एक फार्चुनर से उसके ट्रैक्टर में भिडंत हो गयी. इस भिडंत में फार्चुनर में मामूली स्क्रैच आ गया. जिससे फार्चुनर सवार युवको में ट्रैक्टर चालक मनीष की पहले बेरहमी से पिटाई की और फिर उसे ट्रैक्टर के इंजन में रस्सी से बांध दिया. मृतक मनीष कुमार सिंह के भाई राहुल कुमार सिंह ने बताया कि उसका भाई बार बार छोड़ देने की गुहार लगाता रहा. लेकिन उसके ऊपर डीजल छिड़कर उसे जिन्दा जला दिया गया. घटनास्थल पर ट्रेक्टर सडक के किनारे पलटा हुआ था. जिससे देखने से लग रहा है की जबरन ट्रेक्टर में आग लगाकर उसे पलट दिया गया है.

वही घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुच गए. और जमकर हंगामा करने लगे. पूर्व विधायक मंजीत सिंह, भाजपा सांसद जनक राम सदर अस्पताल में पहुचकर मृतक के परिजनों से मुलाकात की और जिला प्रशासन से मामले की उच्च स्तरीय जाँच करने की मांग की. एमपी जनक राम ने बताया कि यह विवाद साइड लेने के दौरान गाड़ी में खरोच लगने के बाद हत्या का है. इस हत्या के बाद मृतक के परिजनों ने जब फार्चुनर सवार युवको के मोबाइल पर फोन किया तो उन्हें आगे भी अंजाम भुगतने की धमकी दी गयी है. यह गंभीर मामला है.

वही मौके पर पहुचे बरौली पुलिस के एएसआई अशोक चौधरी ने बताया कि अभी तक पीड़ित परिजनों की तरफ से किसी भी तरह का आवेदन नहीं दिया गया है. जैसे ही आवेदन दिया जायेगा ऊसके बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी जाएगी. बहरहाल घटना स्थल पर सदर एसडीपीओ विनय तिवारी सहित कई थानों की पुलिस कैंप कर रही है. वही इस घटना के बाद लोगो में आक्रोश है.

You might also like

Comments are closed.