Abhi Bharat

कैमूर के दुर्गावती नदी में दो दिन पहले डूबे बच्चे का शव बरामद

रजनीश कुमार गुप्ता

कैमूर के रामगढ़ स्थित दुर्गावती नदी में दो दिन पहले डूबे दो बच्चों में से एक लापता हुए बच्चे का शव मंगलवार को नदी से निकाला गया. शव के मिलने के बाद जहां लोगों की भीड़ नदी घात पर उमड़ पड़ी वहीं मृत्त बच्चे के परिजनों का एक बार फिर से रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

बता दे कि गत 23 जूलाई को दुर्गावती नदी में चार बच्चे नहाने गये थे. इस दौरान बच्चों ने एक लकड़ी को नदी में बहते हुए देखा जिसपर चारो बच्चे सवार हो गए और खेलने लगे.  इसी क्रम में लकडी पानी में डूब गयी. जिससे चारों बच्चे भी डूबने लगे और चिलाने लगे. बच्चो की आवाज सुन ग्रामीणों ने दो बच्चों को तो बचा लिया पर दो पानी में डूब गए. कई घंटा खोज बीन के बाद एक बच्चे का शव बरामद हुआ. पर, एक बच्चे का शव नही मिला.

तीन दिन बाद मंगलवार को तीसरे बच्चे का शव नदी से निकाला गया. जिसके बाद एकबार से नदी घाट पर कोहराम मच गया. शव मिलने की जानकारी पर लोगों की भीड़ नदी घाट पर उमड़ पड़ी वहीं मृत्त बच्चे के परिजन भी रोते बिलखते वहां आ गये. रामगढ़ प्रखंड के उप प्रमुख ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि दुर्गावती नदी में नहाने के दौरान चार बच्चे नदी में डूबे थे. ग्रामीणो के सहयोग से दो बच्चो को उसी दिन सकुशल निकाला गया था. घंटो बाद एक बच्चे का शव मिला था पर एक बच्चे का शव नही मिला. प्रशासन के लापरवाही के कारण  शव बरामद नहीं हुआ लेकिन मंगलवार को बच्चे का शव अकोढी गाँव के पास नदी में तैरता मिला.

You might also like

Comments are closed.