Abhi Bharat

बेगुसराय में महिन्द्रा फर्स्ट च्वाईस ने छोटे वाहन मालिकों को दिया तोहफा, आरएसएसजी वर्कशॉप का हुआ उदघाटन

नूर आलम

बेगूसराय में छोटे वाहन की सर्विसिंग के लिए वाहन मालिकों को नहीं जाना पड़ेगा दूसरे जिला. क्योंकि अब महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस की सेवा आरएसएसजी इंटरप्राइजेज के द्वारा सोमवार से बेगुसराय में भी प्रारंभ हो गयी.

सोमवार को बेगुसराय में महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस के  वर्कशॉप की शुरुआत हो गयी. बेगुसराय के सुशील नगर में महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस की आरएसएसजी का उदघाटन महिन्द्रा कंपनी के एफडीएम सौरव चक्रवर्ती के द्वारा फीता काटकर विधिवत रूप से किया गया. महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस केन्द्र पर प्रशिक्षित एवं कुशल कारीगरों द्वारा छोटे वाहनों को सर्विसिंग दी जाएगी.

गौरतलब है कि महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस की इस आरएसएसजी सेवा के अंतर्गत जिले में अब छोटे वाहनों जैसे टेम्पू और ऑटो रिक्सा व छोटी मालवाहक गाड़ियों की सर्विसिंग आसानी से कम कीमतों पर जिले में उपलब्ध हो जायेगी. इसके लिए छोटे वाहन मालिको को अब जिले से बाहर जाकर अपनी गाड़ियों की सर्विसिंग नहीं कारनी पड़ेगी. कंपनी के एफडीएम सौरव चक्रवर्ती ने बताया कि आरएसएसजी इंटरप्राइजेज में सभीछोटी गाड़ियों का बिलकुल ही कम कीमत पर पूरी तरह से सर्विसिंग की सुविधा मिलेगी.

इस अवसर पर आरएसएसजी इन्टरप्राइजेज के निदेशक गौरव कुमार सिंह, सौरव कुमार सिंह एवं प्रबंध निदेशक मनीष सिंह समेत अन्य कर्मी उपस्थित थे. इस मौके पर सैकड़ों वाहन मालिकों ने उपस्थित होकर खुशी का इजहार किया.

You might also like

Comments are closed.