Abhi Bharat

सीवान के दरौली में जल भरने गये दो युवक सरयू नदी में डूबे

निलेश कुमार श्रीवास्तव

सीवान में सोमवार को सरयू नदी में जल भरने गए दो युवक नदी में डूब गये. घटना दरौली थाना स्थित केटवालिया गांव के किनारे सरयू नदी घाट की है. घटना के बाद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.लेकिन, अभी तक डूबे युवकों का पता नहीं चल सका है.

बताया जाता है कि सोमवार को सुबह के समय में सैकड़ों श्रद्धालु इस नदी में नहा कर भगवान शिव को जल डालने के नदी से जल ले रहे थे. इसी क्रम में टड़वा गावँ के रहने वाले सोनू सिंह और अमित सिंह भी नदी से जल लेने के लिए नदी में उतरे लेकिन नदी के तेज बहाव में दोनों नदी की तेज धार में बह गए. अभी चार दिन पहले ही टड़वा परसिया गाँव निवासी रामदत्त सिंह का बेटा सोनू (26 ) विदेश से अपने घर आया था. जहाँ सोमवार को वह गाँव के ही चन्द्रदेव सिंह के बेटे और अपने मित्र मुन्ना सिंह उर्फ़ अमीत (20) के साथ नदी में जल भरने गया था. घटना के घंटो बाद सवारी नाव से प्रशासन द्वारा लापता युवको की खोज शुरू की गयी. काफी देर बाद पहुची स्टीमर के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. शव को खोजने के लिए खाफी प्रयास किया जा रहा है. काफी खोजने के बाद भी अभी तक उनकी लाश बरामद नहीं हुई है.

वहीं लोगो में रेस्क्यु ऑपरेशन देर से होने और स्टीमर के देर से आने से काफी आक्रोश है. घटना स्थल पर वरीय पदाधिकारियो आना जारी है. घटना स्थल पर ग्रामीणों की काफी भीड़ है. उधर गाँव में दो-दो युवको के डूबने से मातमी सन्नाटा है. परिवार वालो का रो-रो के बुरा हाल है. घटना स्थल पर गए अमित के पिता रामदत्त सिंह का बुरा हाल है. अपनी पथराइ आँखों से वे उस नदी की धारा को देख रहे है. जिसने उनके बुढ़ापे के सहारे को लील लिया.

You might also like

Comments are closed.