Abhi Bharat

चाईबासा : नौ दिन बाद सुलझी खास पोखरिया में हुए बच्चे की हत्या की गुत्थी

संतोष वर्मा

चाईबासा जिला के तांतनगर ओपी थाना अंतर्गत पड़ने वाले खास पोखरिया गांव में पिछले दिनो श्राद्व कार्यक्रम में गये बच्चे की मौत का मामला का फर्दाफाश किया गया. वहीं इस मामले में बच्चे की हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को पुलिस ने हत्या के नौ दिन बाद हत्यारा को गिरफ्तार किया है.

मालुम हो कि खास पोखरिया गांव में बीते 22 दिसंबर को एक नौ साल के बच्चे की हत्या कांड का बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया. मासूम बच्चे के हत्यारे सुखलाल बानरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त भुजाली और मृतक के खून से सने कपडे भी बरामद कर लिया है. अंधेरे और अंजाने में शरीर पर लघुशंका करने कारण आरोपी ने मासूम बच्चे की गला रेत कर हत्या की.

हत्याकांड का खुलासा करते सदर एसडीपीओ अमर पांडेय ने बताया कि घटना वाले दिन गांव में एक श्राद्ध कार्यक्रम में मृतक अपने दो साथियों के साथ गया था, वहां वह अपने साथियों के साथ हडिया पीया. उसके बाद अंधेरे में एक पेड के नीचे लघुशंका के लिए गया. जहां पहले से हत्या का आरोपी काफी नशे की हालत में बेसुध पड़ा था. मृतक अंजाने और अंधेरे में आरोपी को नहीं देख पाया और उसके शरीर पर ही लघुशंका कर दिया. शरीर पर मूत्र के गिरने से अचानक आरोपी उठा और क्रोध में मृतक को दौडा कर पकडा और जम कर पिटाई की जिससे वह बेहोश हो गया. जबकि उसके दोनों साथी डर से वहां से भाग गए. बच्चे की पिटाई के बाद आरोपी का क्रोध शांत नहीं हुआ और घर से भुजाली लाकर उसका गला रेत दिया और गांव से 2 किमी दूर सुनसान जगह पर फेंक दिया. बाद पुलिस ने काफी सतर्कता और गहन छानबीन करने के बाद हत्यारे तक पहुंची और पुलिस के समक्ष आरोपी ने अपना अपराध स्वीकर करते सारी कहानी बता दी.

You might also like

Comments are closed.