Abhi Bharat

चाईबासा : सब्जी खरीद कर घर वापस लौट रहे नाना-नाती की डंफर के चपेट में आने से मौत

संतोष वर्मा

चाईबासा के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के जैंतगढ़ पंचायत के कादोकोड़ा गांव में बुधवार को बाइक सवार दो लोगों की तेज रफ्तार से आ रही गिट्टी लदे डंपर के चपेट में आ जाने से घटना स्थल पर मौत हो गई. इस घटना को लेकर स्थानिय लोगों ने जैंतगढ़-नोवामुण्डी मुख्य मार्ग जाम कर दिया गया. वहीं इस मामले की सुचना मिलते ही जगन्नाथपुर पुलिस घटना स्थल पहूंच कर शव को कब्जे में लिया.

बताया जा रहा है कि मृतक अनुकूल मांझी और मृतक बच्चा शिवा प्रधान रिस्ते में नाना नाती लगता है. मृतक अनुकूल माझी अपने नाती शिवा प्रधान के साथ मानीकपुर अपने गांव से जैंत बाजार सबजी लाने के लिए गया हुआ था. सब्जी लेकर जैंत बाजार से वापस लौट रहा थे कि उनकी बाइक को जैंतगढ़ नोवामुण्डी के मुख्य मार्ग के कादोकोड़ा स्थित गिट्टी लदे तेज रफ्तार से आ रगे हाईवा डंपर ने टक्कर जड़ दिया. जिससे नाना-नाती दोनो की मौत ही गयी.

वहीं घटना से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. बाद में सुचना मिलते ही जैंतगढ़ ओपी व जगन्नाथपुर पुलिस घटना स्थल पहूंच कर मामला को शांत कराते हुए शव को अपने कब्जे में लिया और मामला दर्ज की. सूत्रों के अमुसर, गिट्टी से लदा डंपर चंपुआ के मालिक का है. वहीं घटना स्थल पर ग्रामीणों द्वारा की जा रही सड़क जाम की सुचना मिलने पर जगन्नाथपुर प्रखंण्ड के प्रखण्ड विकास पदाधिकारी सह प्रभारी अंचलाधिकारी रामनारायण खालखों पहुंचे और मितृक के आश्रितों को सड़क हादसा राहत कोष से 25 -25 हजार रूपये जिला प्रशासन की ओर दिये जाने की बात कही गई है.

You might also like

Comments are closed.