Abhi Bharat

रांची में चड्डी-बनियान गैंग का खुलासा, पुलिस ने जामताड़ा से गिरोह के सभी सदस्यों को किया गिरफ्तार

निवेदिता शकुन
रांची पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने शनिवार को कुख्यात चड्डी-बनियान गैंग का खुलास करते हुए उसके पुरे कुनबे को धर दबोचा है. पुलिस को यह कामयाबी जामताड़ा से मिली.
बता दे की रांची एसएसपी खुद इस गैंग के गिरफ़्तारी के लिए जामताड़ा के करमाटांड़ में मोर्चा  सम्भाले हुए थे. इस गैंग ने पिछले कुछ दिनों में रांची के कई जगहों पर चोरी, छिनतई  जैसी घटनाओं को अंजाम देकर तहलका मचा दिया था. वहीं गैंग की वजह से पुलिस की नींद हराम हो गयी थी. रांची की एक जेवर दुकान में 45 लाख रुपए की चोरी सहित काके, बरियातू और ओरमांझी में भी इसी गैंग ने डकैती और चोरी की घटना को अंजाम दिया था. इस गिरोह में कुल 12 सदस्य थे. सदस्यों में एक महिला भी शामिल थी. गिरफ्तार किये गये गैंग के सभी सदस्य यूपी और एमपी के रहने वाले बताये जा रहे हैं.
वहीं गिरफ्तार गैंग की तलाशी के बाद में  तीन लाख 66 हजार 956 रुपये, 22  मोबाइल फ़ोन, सात आधार कार्ड, 10 वोटर कार्ड सहित भारी मात्रा में जेवर बरामद किये गये.
रांची में 45 लाख की चोरी की घटना के बाद से ही एसएसपी कुलदीप द्विवेदी को इस गिरोह की तलाश थी. एसएसपी खुद इस गैंग के गिरफ्तारी के लिए जामताड़ा के करमाटाड़ में मोर्चा सम्भाले हुए थे. जामताड़ा के करमांड़ा थाना के नावाडीह दुर्गापुर गाँव से चड्डी-बनियान गैंग को  गिरफ्तार किया गया.
You might also like

Comments are closed.