Abhi Bharat

नालंदा : साड़ी के बीच छिपा कर ला रहा था शराब, चढ़ गया उत्पाद विभाग के हत्थे

प्रणय राज

नालंदा में जिलाधिकारी के निर्देश पर झारखंड और राँची से लाए जा रहे अवैध शराब के कारोबार पर नकेल कसने के लिए उत्पाद विभाग द्वारा चलाए जा रहे वाहन चेकिंग के दौरान दीपनगर थाना इलाके के सकरौल मोड़ के समीप एनएच 20 पर एक एम्बेसटर कार से साड़ी के बीच में छिपा कर लाए जा रहे देशी विदेशी शराब को बरामद करते हुए एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है.

उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दूबे ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक कार में छिपा कर शराब के खेप को बिहार शरीफ लाया जा रहा है. इसी सूचना पर अहले सुबह एनएच पर सकरौल गाँव के समीप वाहन चेकिंग लगाया गया. इसी दौरान एक एम्बेसडर कार को रुकवाने का प्रयास किया गया तो वह टीम को देखते ही वह भागने लगा. जिसे टीम ने खदेड़ कर पकड़ लिया. जब कार की तलाशी ली गयी तो कार की डिक्की और सीट के नीचे साड़ी के बीच छिपा कर लाए जा रहे 650 पाउच देशी शराब और 6 बोतल विदेशी शराब को बरामद करते हुए धंधेबाज सोहसराय के कटहलटोला निवासी स्व विजय प्रसाद के पुत्र संजय प्रसाद को गिरफ्तार किया गया.

कारोबारी घूम धूम कर साड़ी बेचने का काम करता था और इसी की आड़ में वह अबैध शराब का कारोबार भी करता था. टीम में उत्पाद निरीक्षक विजय कुमार, सहायक अवर निरीक्षक तरुण कुमार, अवर निरीक्षक अरुण कुमार,आलोक कुमार सहगल, अवनीश कुमार रंजन, साहेब गुप्ता , कमलेश ठाकुर, वृजमोहन भगत के अलावा उत्पाद पुलिस और सैप के जवान शामिल थे.

You might also like

Comments are closed.