Abhi Bharat

नवादा : गुजरात में पेट्रोल पम्प दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले दो ठग धरायें, 54 लाख 43 हज़ार रुपये बरामद

सन्नी भगत

नवादा में शनिवार को गुजरात से आयी पुलिस की टीम ने वारिसलीगंज पुलिस के सहयोग से वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव मे छापेमारी कर पेट्रोल पंम्प के नाम पर ठगी करने वाले दो ठगों को 54 लाख 43 हज़ार रुपये के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार दोनो ठगों में से एक का नाम विपुल कुमार है जो वारिसअलीगंज थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव निवासी है जबकि दूसरा युवक गोपाल हिसुआ थाना क्षेत्र के सकरा गांव का निवासी है.

बताया जाता है कि गुजरात के मौरवी ताल्लुक थाना क्षेत्र के जैतपुर निवासी चन्दु लाल के पुत्र हिरेन भाई पटेल से पिछले दिनो रिलायंस कम्पनी के पेट्रोल पम्प का लाइसेंस दिलाने के नाम पर दोनो ने एक करोड़ 69 लाख पांच हजार रुपये की ठगी की थी. वहीं ठगो के द्वारा दिया हुआ समय बीत जाने के बाद जब उसके नाम से पेट्रोल पम्प का लाईसेंस नहीं हुआ तब हिरेन भाई पटेल को एहसास हुआ कि वह किसी ठग गिरोह के हत्थे चढ़ गया है. जिसके बाद उसने पेट्रोल पम्प का लाइसेंस दिलाने के नाम पर ठगे जाने के मामला अपने स्थानीय थाना दर्ज कराया. उसके बाद गुजरात पुलिस ने वारिसलीगंज पुलिस के सहयोग से ठगा गया मोटी रकम के साथ दबोच लिया. गिरफ्तार दोनो ठगो से पुलिस सघन पुछताछ कर अन्य ठग गिरोह के सदस्य तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है.

गुजरात पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से मुड़लाचक गांव में छापा मारा और एक घर से दोनों को हिरासत में लिया. पुलिस ने उनके पास से 54 लाख 43 हजार रुपये नगद, कई लैपटॉप और एक दर्जन एटीएम कार्ड बरामद किया. दोनों को हिरासत में लेने के लिए गुजरात पुलिस ने सीजीएम कोर्ट में हाजिर किया. कोर्ट से आदेश मिलने के बाद ट्रांजिट हिरासत में लेकर गुजरात पुलिस दोनों को अपने साथ ले कर चली गई.

You might also like

Comments are closed.