Abhi Bharat

नवादा : स्वर्ण व्यवसायी को धमकी भरा पत्र देने के मामले में पाँच गिरफ़्तार

सन्नी भगत

नवादा के सोनार पट्टी स्तिथ सर्राफा व्यापारी त्रिमूर्ति ज्वेलर्स को पिछले दिनो एक धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ़्तार किया है. वहीं पांचों से पूछ ताछ जारी है.

बता दें कि एक जनवरी को नवादा शहर के सोनारपट्टी स्थित बाबूलाल ज्वेलर्स त्रिमूर्ति ज्वेलर्स को अज्ञात तत्वों के द्वारा उनके प्रतिष्ठान खोलने के क्रम में एक पत्थर से लपेटे एक कागज में धमकी भरा पत्र मिला था. जिसमें साफ़ साफ़ लिखा गया था की पिछले दिनो आपके भाई स्व गोपाल प्रसाद जी की हत्या विजय सिनेमा के निकट की जा चुकी है. वही काल आप पर भी मडरा रहा है. अगर आप इस मुसीबत से बचना चाहते है तो इस पत्र पर दिए हुए नम्बर 7493958116 ओर दिए हुए समय पर ज़रूर से सम्पर्क करे नही तो आपकी भी जान जा सकती है. जिसके बाद धमकी भरे पत्र को लेकर त्रिमूर्ति ज्वेलर्स के संचालक अभय कुमार ने इसकी लिखित सूचना नवादा पुलिस को 2 जनवरी को दी .

वहीं नवादा एसपी हरि प्रसाथ एस ने एक स्वर्ण व्यवसायी को धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में एक टीम गठन किया और तहक़ीक़ात में जुट गई. वहीं मंगलवार की संध्या में शहर के विभिन्न जगहों से पांच लोगों को गिरफ़्तार किया गया. सभी गिरफ़्तार युवक नवादा के गढ़ पर के निवासी बताए जाते है. इसमें शामिल गोपी कुमार पिता सुबोध प्रसाद, सोनू कुमार पिता रंजित सिंह, राहुल कुमार पिता सतेन्द्र प्रसाद, शिवम कुमार पिता संजय सिंह, अभिषेक कुमार पिता मुन्ना सिंह शामिल थे. पुलिस ने पूछताछ के बाद सोनू के अलावें शेष चारों को पीआर बांड भराकर छोड़ दिया. वहीं नवादा एसपी ने नगर थाना में मुंशी के पद पर तैनात दीपक पासवान को सर्राफा व्यापारी बाबूलाल ज्वेलर्स त्रिमूति ज्वेलर्स को धमकी देने की घटना को गंभीरता नहीं लेने व मामूली रूप से सनहा दर्ज करने व नगर थाना के इंस्पेक्टर को घटना की बारीकियों से अवगत नहीं कराने को के आरोप में निलंबित कर दिया.

You might also like

Comments are closed.