Abhi Bharat

पटना : अनंत सिंह ने मुंगेर से लोस चुनाव लड़ने का किया ऐलान, सांसद वीणा देवी ने कहा- जहां से पार्टी देगी टिकट वहीं से लड़ूंगी चुनाव

ब्रजकिशोर ‘पिंकू’

https://youtu.be/jfRpI7Lk634

मोकामा विधायक अनंत सिंह उर्फ छोटे सरकार के इस एलान के बाद कि वो मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे, बिहार की राजनीति गरमा गयी है. ठंड में भी मुंगेर लोकसभा क्षेत्र का पारा अनंत गर्मी का अहसास दिला रहा है. वहीं मुंगेर सांसद वीणा देवी ने अब अपना सुर और राप बदल लिया है. उनका कहना है कि पार्टी जो आदेश करेगी मैं उसी का पालन करूंगी.

बता दें कि अनंत सिंह मंगलवार को दिल्ली से पटना पहुंचे. जहां पटना एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों की भारी भीड़ थी. उनके समर्थक उन्हें रिसीव करने आए थे. वहां पर नारेबाजी भी हुई. अनंत सिंह जिंदाबाद, छोटे सरकार जिंदाबाद के नारों से पटना एयरपोर्ट गूंज उठा. वहीं मीडिया से बात करते हुए अनंत सिंह ने कहा कि वो मुंगेर से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे लेकिन यदि कोई पार्टी उन्हें टिकट देती है तो उन्हें कोई परहेज नहीं. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि वे महागठबंधन के भी प्रत्याशी बन सकते हैं.

उधर, बाढ़ अनुमंडल के अथमलगोला में एक निजी कार्यक्रम में आयी मुंगेर की सांसद वीणा देवी ने कहा कि पार्टी जहां से कहेगी वे वही से चुनाव लड़ेंगी. वीणा देवी ने थ भी कहा कि मुझे जहां से टिकट मिलेगा मैं वहीं चुनाव लड़कर जीत कर दिखाऊंगी. उन्होने कहा कि पार्टी को सोचना चाहिए और पार्टी जहां से कहेगी वही से चुनाव लड़ूंगी.

You might also like

Comments are closed.