Abhi Bharat

पाकुड़ : चावल गोदाम का वेंटिलेटर काटकर चोरी करने वाला निकला गोदाम मालिक का चालक

मक़सूद आलम

https://youtu.be/uQFBzjKSW08

पाकुड़ नगर थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने विमल अग्रवाल के चावल गोदाम से वेंटिलेटर काटकर लाखों रुपये चोरी कर लेने मामले में पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह ने शुक्रवार को अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता कर मीडियाकर्मियों को जानकारी देते हुए बताया कि बीते 14 अक्टूबर की मध्यरात्रि को नगर थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने विमल अग्रवाल के चावल गोदाम के वेंटीलेटर को काटकर दुकान में रखे लगभग एक लाख 20 हजार रुपये चोरी कर लिया गया था. उक्त मामले को लेकर पाकुड़ नगर थाना में कांड संख्या 216 भादवि की धारा 461, 379 अज्ञात चोर के खिलाफ दर्ज की गई थी। पुलिस ने उक्त चोरी कांड को ध्यान में रखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक टीम गठित की गई थी. जिसमें नगर थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक शिव शंकर तिवारी, सहायक अवर निरीक्षक सुराई तापे, सहायक अवर निरीक्षक मोहन दास सहित सशस्त्र बल को लगाया गया था. टीम द्वारा लगातार छानबीन की जा रही थी. पुलिस ने बिमल अग्रवाल सहित उनके यहां काम कर रहे सभी कर्मियों से पूछताछ की. पूछताछ के क्रम में चौकाने वाले मामले सामने आए. पुलिस ने विमल अग्रवाल के चालक मज़बूल अंसारी से जब कड़ी पूछताछ की गई तो उन्होंने घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकारी. उन्होंने पुलिस को बताया कि मेरी बहन का डिलीवरी होने वाली थी चिकित्सकों ने सीजर के लिए कहा था. जिसके लिए रुपये की आवश्यकता थी, इसलिए चोरी की घटना को अंजाम दिया.

एसडीपीओ अशोक कुमार सिंह ने कहा अपराध में शामिल मज़बूल अंसारी जामताड़ा जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के बनगड़ी गांव का रहने वाला है. अपने मालिक का काफी विश्वसनीय था. उनके पास से चोरी की 83 हजार 230 रुपये बरामद किया है. पुलिस उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मौके पर नगर थाना प्रभारी शिव शंकर तिवारी, सुराई तापे मौजूद थे.

You might also like

Comments are closed.