Abhi Bharat

नवादा : डीएम-एसपी ने जेल में की छापेमारी, नकदी व मोबाइल समेत आपत्तिजनक सामान बरामद

सन्नी भगत 

नवादा में राज्य सरकार के निर्देश पर बुधवार को नवादा जेल में छापेमारी हुई. छापेमारी के दौरान नगदी व दो मोबाइल सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया.

बता दें कि सरकार के निर्देश पर पुलिस एवं प्रशासन के सभी वरिष्ठ अधिकारियों ने भारी पुलिस बल के साथ अचानक नवादा जेल के अंदर प्रवेश किया. नवादा मंडल कारा में छापामारी करने की भनक लगते ही कैदियों ने मोबाइल सहित अन्य आपत्तिजनक सामान को इधर-उधर फेंक दिया. इस दौरान सघन छापेमारी में पुलिस को सिम लगा हुआ एक्टिवेट दो मोबाइल पुलिस को हाथ लगा. जेल के अंदर औचक छापेमारी की भनक लगते ही कैदियों में खलबली मच गई. इसके बाद अधिकारियों ने बारी-बारी से सभी वार्डों की गहन तलाशी ली. जांच के दौरान वार्ड से दो मोबाईल व नगद दो हज़ार रुपए बरामद हुआ. हालांकि पुलिस को मोबाइल का चार्जर हाथ नहीं लगा. छापेमारी के दौरान जेल के अंदर से नगद दो हज़ार रुपए व खैनी, गाँजा, तास के पत्ते सहित अन्य सामान भी मिले.

डीएम कौशल कुमार ने बताया कि जेल के अंदर मोबाइल मिलने के मामले की जांच की जा रही है. जेल गेट पर जांच में लापरवाही बरती गई होगी. इसकी भी जांच होगी. जेल के अंदर मोबाइल पहुंचने से योजना तैयार कर अपराध की घटना को अंजाम दिया जाता है. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पूरे प्रकरण की जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी. छापेमारी में जिलाधिकारी कौशल कुमार, एसपी हरी प्रसाथ एस, एएसपी अभियान कुमार आलोक, सदर एसडीओ अनु कुमार सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस की टीम शामिल रही.

You might also like

Comments are closed.