Abhi Bharat

नालंदा : राजद के पूर्व विधायक पप्पू खां ने थामा कांग्रेस पार्टी का दामन

प्रणय राज

नालंदा में कई वर्षों से सक्रिय राजनीत से दूर रहने के बाद आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने बिहारशरीफ के पूर्व आरजेडी विधायक नौशादुन नवी उर्फ पप्पू खान अपनी पत्नी आफरीन सुल्ताना के साथ जन अधिकार पार्टी छोड़ कांग्रेस का दमन थामने की घोषणा की.

बिहार शरीफ के होटल ममता इंटरनेशनल में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने इस बात की जानकारी दी. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार की पहल पर उन्होंने कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था जताई. इस मौके पर पूर्व विधायक पप्पू खान ने कहा कि सूबे बिहार में फिर से एक बार कांग्रेस को मजबूत किया जाएगा और फिर एक बार कांग्रेस की सरकार होगी और राहुल गाँधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि अगर देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो बेरोजगारों को रोजगार किसानो को उनका वाजिव मूल्य और महिलाओं को सम्मान मिलेगा.

वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि आगामी 23 दिसंबर को बिहारशरीफ के श्रम कल्याण केन्द्र के मैदान में एक मिलन समारोह का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक, पत्नी व अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल होंगे. कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के अलावा केन्द्रीय व राज्य स्तर के कई नेता शामिल होंगे. इस समारोह में पूर्व विधायक के अलावा समाज के कई नामचीन लोग भी कांग्रेस में शामिल होंगे. जिलाध्यक्ष ने कहा कि पप्पू खान जिले के तेजतर्रार व लोकप्रिय नेता हैं. उनके आने से कांग्रेस मजबूत होगी. केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुये उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी, भय, भूख का माहौल है. चुनाव के समय बीजेपी के पास कोई रास्ता नहीं बचा तो आरएसएस और विश्व हिन्दु परिषद का सहारा लेकर साम्प्रदायिकता फैलाने की कोशिश हो रही है. लेकिन क्रांगेस ऐसा नहीं होने देगी.

इस मौके पर मीर अरशद हुसैन, कैप्टन शाहिद, रंजीत मुखिया, मुन्ना पांडेय, गुलफाम अंसारी, विजय यादव, अरशद, कमलेश यादव, उदयशंकर, फवाद अंसारी आदि मौजूद थे.

You might also like

Comments are closed.