Abhi Bharat

नवादा : पिकअप में तहख़ाना बनाकर लाई जा रही भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, तस्कर गिरफ़्तार

सन्नी भगत

नवादा में उत्पाद विभाग की टीम ने शुक्रवार की देर रात अकबरपुर थाना क्षेत्र के बरेब अड्डा मोड़ के पास वाहन जाँच के क्रम में झारखंड के कोडरमा की ओर से आ रही एक पिकअप वाहन के अंदर तहख़ाना बनाकर 45 कार्टन झारखंड व हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद किया गया. वाहन में बनी तहख़ाने को छुपाने के लिए तस्कर तहख़ाने के ऊपर प्याज़ की दर्जनो बोरियाँ को लाद दिया गया था.

वंही मौक़े से चालक व तस्कर जो शेखपुरा ज़िला के पैग़म्बर पुर के निवासी सुनील कुमार व झारखंड के बोकारो ज़िला के निवासी कपिल कुमार को उत्पाद विभाग की टीम ने अपने गिरफ़्त में लिया. वहीं उत्पाद विभाग की टीम ने चालक व तस्कर से गहन पूछ ताछ किए जाने पर वाहन चालक ने बताया कि झारखंड के गिरीडीह से यह शराब की खेप को लाद कर शेखपुरा ले जाना था.

बताया जाता है कि उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा गाड़ी को रोकने का इशारा किया गया मगर वह गाड़ी रुकी नहीं और अपनी वाहन की तेज़ रफ़्तार कर उत्पाद विभाग के कर्मियों को चकमा देते हुए आगे निकलती चली गई. वही उत्पाद की टीम द्वारा काफी दूर तक वाहन का पीछा करते हुए उस वाहन को नवादा सद्भावना चौक के समीप रोका गया. वही तेज़ गति में भागती वाहन को पकड़ने के लिए उत्पाद विभाग की गाड़ी की एक ट्रक से जोड़दार टक्कर हो गई जिससे उत्पाद विभाग की गाड़ी सड़क किनारे अनियंत्रित होकर ब्रेकर पर जम्प कर गई जिसमें उत्पाद निरीक्षक विनोद कुमार खलीफा घायल हो गए. इस दुर्घटना में उनका एक सिपाही और वाहन चालक भी घायल हो गया.

You might also like

Comments are closed.