Abhi Bharat

सावन महोत्सव में असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने के लिए सीसी टीवी कैमरे से होगी निगरानी

नूर आलम

बेगूसराय के बछवाड़ा प्रखंड में रविवार को शान्ति सामिति की बैठक आयोजित हुयी. बैठक में इस बार मनाये जाने वाले सावन महोत्सव पर चर्चा हुयी. बैठ के में तेघड़ा अनुमंडल पदाधिकारी और बछवाड़ा बीडी-सीओ समेत तमाम अधिकारियों ने शिरकत किया.

जिले के बछवाड़ा प्रखंड में सावन के महीने में हर साल मनाये जाने सावन महोत्सव के आयोजन को लेकर इस बार भी पुरे जोर शोर से तैयारियां शुरू हो गयी है. कार्यक्रम को सफलता पूर्वक मनाये जान को लेकर प्रखंड मुख्यालय स्थित के मिथिला की ऐतिहासिक गंगा धाम में रविवार को शान्ति समिति का बैठक का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता तेघड़ा अनुमंडल पदाधिकारी निशांत कुमार ने की. वहीं बैठक का संचालन डा० शैलेन्द्र त्यागी ने किया.

बैठक को संबोधित करते हुए तेघड़ा एसडीपीओ बी के सिंह ने कहा कि सावन महोत्सव में सुरक्षा का पुख्ता व्यवस्था किया जाएगा और असमाजिक तत्वो पर नजर रखने के लिए सी सी टी वी कैमरा लगाया जाएगा. इस मौके पर विभिन्न लोगो ने अपनने-अपने विचार प्रकट किये. बछवाड़ा बीडीओ विरेन्द्र कुमार सिंह, सीओ सुजीत कुमार, चिकित्सा पदाधिकारी ए के साह, थानाध्यक्ष सुमित कुमार, आरपीएफ प्रभारी बबन यादव, प्रमुख मंजु कुमारी आदि ने भी अपना विचार प्रकट किया.

मौके पर मुख्य पुजारी सत्येन्द्र झा, पूर्व मुखिया भोला सिह, मुखिया टुनटुन पासवान, सुनील यादव, अरूण यादव कामनी कुमारी समेत सैकड़ो लोग मौजूद थे.

You might also like

Comments are closed.