Abhi Bharat

बाढ़ : ई-रिक्शा चोरी करने के आरोप में एक बालक की पकड़कर जमकर पिटाई

ब्रजकिशोर ‘पिंकू’

https://youtu.be/TvL7JsTEs5A

बाढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत दाहौर गांव में ई-रिक्शा चोरी करते हुए एक बालक को रंगे हाथ पकड़ कर आरोप जिसके बाद स्थानीय भीड़ ने उसे जमकर पिटाई कर दी और उसे कई घंटों तक बंधक बनाकर खाने को सूचना देकर उसे थाने को सुपुर्द किया.

ई-रिक्शा मालिक भोपाल झा का कहना है कि गुलशन कुमार रात्रि में कुछ और लड़कों के साथ मिलकर ई-रिक्शा चोरी करने का कोशिश कर रहा था. इसी दौरा जग गया और एक गुलशन कुमार को पकड़ लिया. उसके बाद उससे पूछताछ के दौरान गुलशन कुमार के तीन और लोगों का नाम बताया और उसने स्वीकार किया कि कि वह ई- रिक्सा चुराने के लिए आया था. इसके बाद वह बाढ़ थाने को सूचना देकर उसे बाढ़ थाने के हवाले कर दिया।.वही भोपाल झा का आरोप है कि इस बाढ़ थाने में उसे कुछ घंटों बाद छोड़ दिया.

वहीं गुलशन कुमार की दादी का कहना है कि गुलशन कुमार मानसिक रूप से विक्षिप्त है. जिसके कारण हुआ रात्रि में निकल कर ई-रिक्शा पर बैठा हुआ था और स्थानीय लोगों ने उसे चोर समझकर जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद हुआ गंभीर रूप में घायल अनुमंडल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

गौरतलब है कि दहौर गांव में कई दिनों से कई ई-रिक्शा के बैटरी गायब हो चुके हैं. जिसके कारण स्थानीय लोग काफी सजग थे. वहीं सूत्रों की मानें तो गुलशन कुमार कई महीनों तक बाल सुधार गृह में रह कर आया है.

You might also like

Comments are closed.