Abhi Bharat

सीवान में भाजयुमो के मंडल अध्यक्षों का हुआ मनोनयन

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में शुक्रवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की एक बैठक जिला मुख्यालय के फतेहपुर स्थित विधायक ब्यासदेव प्रसाद के आवास पर आयोजीत की गई. बैठक में जिला के सभी मंडलो के मंडल अध्यक्षो का मनोनयन किया गया.

बैठक की अध्यक्षता भाजयुमो जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार बंटी ने किया. वहीं बैठक मे भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष सह क्षेत्रीय प्रभारी बलराम सिंह ने भी की शिरकत की. वहीं बैठक में सीवान जिले के सभी मंडलो के मंडल अध्यक्षो का मनोनयन किया गया. जिसमे विकास कुमार को आंदर, सुधाकर सिंह को रघुनाथपुर पुर्वी, रत्नेश सिंह को रघुनाथपुर पश्चिमी, मनोज जयसवाल को मैरवा नगर, भानुप्रताप शाही को मैरवा सदर, राजकुमार शर्मा को जीरादेई उतरी, राजेश सिंह को जीरादेई दक्षिणी, मोहन सिंह को सिवान सदर, रंजन साह को हुसैनगंज, नीतेश कुमार तिवारी को महाराजगंज पुर्वी, जीवनंदन शर्मा को महाराजगंज पश्चिमी, मृत्युजंय कुमार को महाराजगंज नगर, पियुष श्रीवास्तव को गोरेयाकोठी दक्षिणी, नीरज गुप्ता को गोरेयाकोठी उतरी, कुलदीप सिंह गोलू को नौतन, चंदन सिंह को भगवानपुर पुर्वी, कुन्दन िंसह को भगवानपुर पश्चिमी, दरौदा पूर्वी से सुरेन्द्र यादव, गुठनी से मनोज पांडेय, दरौदा पश्चिमी से राकेश कुशवाहा, दरौली दक्षिणी से रविरंजन राम, सिसवन पश्चिमी से मंजीत सिंह, पचरूखी से प्रमोद कुमार पटेल, लकड़ी नबीगंज से अनिल गुप्ता, बड़हरिया से पंकज पांडेय व बसंतपुर से रवि आनंद को मनोनीत किया गया.

वहीं बैठक में मौजूद भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष सह क्षेत्रीय प्रभारी बलराम सिंह ने कहा कि अगामी 26 जुलाई को कारगील दिवस के अवसर पर भाजयुमो द्वारा पुरे बिहार मे रक्तदान कार्यक्रम चलाया जाएगा. जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार ने कहा कि स्थानीय सदर अस्पताल स्थित रेड क्रास के भवन मे रक्तदान किया जाएगा.

इस अवसर पर हैप्पी यादव, सोनु सिंह, जिला उपाध्यक्ष आदित्य श्रीवास्तव, अजीत कुमार, नीतीश कुशवाहा, अविनाश यादव, महामंत्री रमेश सिंह, त्रिलोकी पटेल, मंत्री आनंद सिंह, मुकेश सिंह, मनोनिता कुमारी, नीतीश भारद्वाज, प्रवक्ता मंटू सिंह, जिला मीडिया प्रभारी यशवंत कलवार आदि लोग उपस्थित थे.

You might also like

Comments are closed.