Abhi Bharat

बेगूसराय : शॉल और घूंघट की आड़ में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने कोर्ट में किया सरेंडर

नूर आलम / पिंकल कुमार

https://youtu.be/IPhvTYGKZ_8

बेगूसराय से बड़ी खबर है. यहां अवैध हथियार बरामद मामले में फरार चल रहीं पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. जहां  पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार खाक छान रही थी वहीं सोमवार को उन्होंने गुपचुप तरीके से मंझौल कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

बताया जा रहा है कि कुर्की के बाद मंजू का खाता सीज होने वाला था. इसके कारण मंजू पर और दवाब बढ़ गया था. जिसके कारण मंजू ने सरेंडर करना ही बेहतर समझा. मंजू के फरारी के कारण जदयू ने भी पार्टी से पहले ही निलंबित कर दिया था. मंजू वर्मा ने एक गाड़ी में तीन लोगों के साथ आकर चुपचाप बेगूसराय जिले के मंझौल न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया. शॉल से घूंघट निकाल कर मंजू वर्मा ने एसीजेएम प्रभात त्रिवेदी के न्यायालय में आत्मसमर्पण किया. उन्होंने आत्मसमर्पण करने के लिए एक अल्टो कार का सहारा लिया.

वहीं सीजेएम के इजलास तक पहुंचते ही मंजू वर्मा थोड़ी देेेर के लिए बेहोश हो गई, लेकिन कोई कुछ कर पाता वो थोड़ी देर में उठकर खड़ी हो गईं. मंजू वर्मा को कोर्ट रूम में ही बैठाकर रखा गया. कोर्ट में डॉक्टर को भी बुलाया गया जिन्होंने उनका चेकअप किया. चेकअप के बाद उनका बीपी नार्मल पाया गया. जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 1 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया. उसी दिन न्यायालय में पेशी होनी है. कैदी वैन में बिठाकर मंजू वर्मा को मंडल कारा भेजा गया जहाँ वह 1 दिसंबर तक रहेंगी.

You might also like

Comments are closed.