Abhi Bharat

नवादा : श्राद्ध-कर्म में शिरकत लेने पहुचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अफसढ़ गांव 

सन्नी भगत

नवादा में शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह शनिवार को अपसढ़ गांव पहुंचे जहां वे झारखंड के धनबाद जदयू के जिलाध्यक्ष पिंटु कुमार सिंह की मां के श्राद्ध-कर्म में शामिल हुए.

सीएम का हेलीकॉप्टर अपसढ़ गांव में बनाये गये हेलीपैड पर उतरा और फिर वे कार में सवार होकर अफसढ़ गांव के निवासी पिंटु सिंह के घर पहुंचे. वहां मौजूद ग्रामीणो ने नीतीश कुमार जिन्दाबाद का नारा लगाकर स्वागत किया. वहीं श्राद्ध स्थल पर पहुंचे ही मुख्यमंत्री ने सबसे पहले पिंटु की दिवंगत मां सरस्वती देवी के तैल चित्र पर पुष्पांजली अर्पित कर नमन किया. बाद में पिंटु के वृद्ध पिता सीताराम सिंह का पांव छुकर आशीर्वाद लिया.

वहीं सुरक्षा की कमान मगध रेंज के डीआईजी विकास कुमार, नवादा एसपी हरि प्रसाथ एस सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी संभालने में व्यस्त देखे गए. वहीं क्षेत्रीय विधायक के पैड पर विधायक प्रतिनिधि रामसकल सिंह द्वारा सीएम को पांच सूत्री मांगो का ज्ञापन दिया गया. जिसमें बंद वारिसलीगंज चीनी मील को चालू करवाने, वित रहीत शिक्षण संस्थानो का समाधान करने, अपसढ़ का पौराणिक तालाब की सफाई और सौन्दर्यीकरण करवाने, अपसढ़ में अस्पताल भवन का निर्माण करवाने तथा अपसढ़ और पार्वती को मिलाकर पर्यटक स्थल के रूप विकसीत करने की मांगे शामिल थी.

You might also like

Comments are closed.