Abhi Bharat

सीवान : पहले मछली खरीदने के विवाद में युवक को चाकू मारकर किया घायल, विरोध में हमलावर की लोगों ने की पिटाई

नागेन्द्र तिवारी

https://youtu.be/Mhsf2pxGHVs

सीवान में बुधवार को पहले मछली खरीदने को लेकर वह भी बाद में एक युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. घटना महाराजगंज अनुमंडल की है.

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को छठ पूजा की समाप्ति के बाद लोगों की मछली दुकान पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं मछली वाले ने अपने दुकान के पास लगे एक दुकानदार गौरव कुमार उर्फ करेजी को पहले मछली दे दिया. जिससे मछली खरीदने आया एक अन्य युवक विकास कुमार काफी नाराज हो गया और वह मछली वाले को बुरा भला कहने लगा. जिसका गौरव कुमार ने विरोध किया. गौरव के विरोध करने पर विकास और नाराज हो गया और उसे देख लेने की धमकी देते हुए वहां से चला गया. कुछ देर बाद विकास अपने साथ करीब एक दर्जन लोगों को लेकर गौरव की दुकान पर आया और हमला बोलते हुए मारपीट शुरू कर दिया. वहीं विकास ने चाकू से गौरव की पीठ पर और कलाई पर लगातार वार किया. जिससे गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद गौरव के परिजन मौके पर पहुंचे और विकास की जमकर पिटाई कर दी.

घटना के बाद से चाकू लगे गौरव कुमार उर्फ करेजी और पिटाई से घायल विकास कुमार को सीवान सदर अस्पताल लाया गया जहां से गौरव की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. सूत्रों की मानें तो विकास कुमार दबंग प्रवृत्ति का युवक है और अपने आप को पत्रकार बताते हुए लोगों पर रोब झाड़ते रहता है. फिलहाल, पुलिस ने दोनों के बयान को लेकर अलग अलग दो प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

You might also like

Comments are closed.